होम / Actress Neha Malik Photos : नेहा मलिक ने रेड मोनोकिनी पहनकर मचाया तहलका

Actress Neha Malik Photos : नेहा मलिक ने रेड मोनोकिनी पहनकर मचाया तहलका

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 20, 2022, 7:34 pm IST

Actress Neha Malik Photos

Actress Neha Malik Photos : भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अक्सर अपनी ग्लैमरस लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपने नए फोटोशूट की एक झलक पेश करती हैं। पिछले कई दिनों से नेहा इंस्टाग्राम पर कई रील पेश करती नजर आ रही हैं, जिसके जरिए वह खूब तारीफ बटोर रही हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी नई तस्वीरों और वीडियो के जरिए फिर से फैंस का ध्यान खींचा है।

Read More : Nirahua Sanjay Pandey Friendship : संजय पांडे ने निरहुआ के साथ दोस्ती के 19 साल पूरे होने पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कलाकंद’ के सेट से कुछ फोटोज शेयर की है

रेड मोनोकनी में ढाया कहर Actress Neha Malik Photos

Wreak havoc in Red Monocony
Wreak havoc in Red Monocony

नेहा मलिक इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, जहां से वह आए दिन अपने पोस्ट शेयर कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक रील शेयर की थी जिसमें वह शैंपेन पकड़े नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस नीले आसमान और समुद्र की खूबसूरत लहरों के बीच इस ड्रिंक का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। इस रील के बैकग्राउंड में उन्होंने कमाल का सॉन्ग सूरज डूबा है यारो दो घूंट नशे के मारो लगाया है जिसके लिरिक्स उनके क्लिप पर एक दम परफेक्ट हैं।

समंदर के बीच ब्रेकफास्ट करती दिखीं नेहा

Neha Malik
Neha Malik

नेहा के इस रील को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं और तमाम जेलेस भी फील कर रहे हैं। रेड कलर की मोनोकनी में एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज को भी फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं। इसके अलावा उन्होंने एक अन्य वीडियो शेयर किया है जिसमें वे समंदर के किनारे बने स्वीमिंग पूल में ब्रेकफास्ट करते दिख रही हैं। इस रील में उन्होंने ब्लू स्काई कलर की मोनोकनी पहनी है और बैकग्राउंड में नीला समंदर है जो उनके इस अंदाज को परफेक्ट बना रहा है।

बात अगर काम को लेकर करें तो नेहा पंजाबी सिनेमा में ज्यादा एक्टिव हैं और उन्होंने Gulabi, Kurta Pajama,Musafir 2020, I Promise, Sakhiyaan जैसे कई म्यूजिक वीडियो किए हैं। इसके अलावा वे भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव के साथ तेरे मेरे दरमियां में भी दिख चुकी हैं।

Actress Neha Malik Photos

Read More : Prachi Singh Photos : अपने स्वैग से लोगों को मदहोश कर रही हैं प्राची सिंह

Read More : Rani chatterjee latest Photoshoot : भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने शॉर्ट ड्रेस में शेयर की कई ग्लैमरस तस्वीरें

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें