होम / आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल और बेटी तविशा के साथ तस्वीर साँझा की

आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल और बेटी तविशा के साथ तस्वीर साँझा की

Mukta • LAST UPDATED : April 25, 2022, 11:59 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
सिंगर आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल और उनकी बेटी तविशा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। यह पहली बार है जब आदित्य ने श्वेता और तविशा की तस्वीर पोस्ट की। 24 फरवरी, 2022 को जोड़े ने तविशा का स्वागत किया।

हमारी खुशियों का छोटा बंडल लिख कर शेयर की तस्वीर

तस्वीर को शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा, ‘दो महीने पहले आयी हमारी खुशियों का छोटा बंडल, तविशा, इस दुनिया में आयी। फोटो में श्वेता तविशा को पकड़े हुए नजर आ रही हैं क्योंकि आदित्य ने उन्हें पीछे से पकड़ रखा था।

Aditya Narayan shares picture with wife Shweta Agarwal and daughter Tavisha

कमेंट सेक्शन में आये यह कमेंट

अभिनेता और गायक अध्ययन सुमन ने टिप्पणी की, “बेबी।” गायिका सुनिधि चौहान ने कहा, “ओह।” अभिनेता प्रियांक शर्मा, जैस्मीन भसीन और अली असगर ने कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी भेजे।

24 फरवरी को किया था बेटी का स्वागत

आदित्य ने 24 फरवरी को बेटी का स्वागत करने से पहले, इस साल जनवरी में इंस्टाग्राम पर श्वेता के गर्भवती होने की खबर की घोषणा की थी। पिछले महीने, आदित्य ने तविशा को पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आभारी, भाग्यशाली, धन्य! अगले कुछ हफ्ते अपने फरिश्तों के साथ बिताने जा रहे हैं।”

ये भी पढ़े : Urfi Javed ने उतारे सारे कपडे, Photoshoot के लिए फूलो से शरीर ढक कर शेयर किया वीडियो , देखे

ये भी पढ़े : CBI 5 The Brain ट्रेलर हुआ रिलीज़ : ममूटी नजर आएंगे Sethurama Iyer के किरदार में , मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते आएंगे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

लेटेस्ट खबरें