Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentAditya Roy Kapoor Soon Start Shoot

Aditya Roy Kapoor Soon Start Shoot

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Aditya Roy Kapoor Soon Start Shoot रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड के कलाकार आदित्य रॉय कपूर जो कलंक , ओके जानू और भी कई फिल्म में काम कर चुके है अब वे ‘द नाइट मैनेजर’ के रीमेक की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हैंडसम अभिनेता को आखिरी बार अनुराग बसु की लूडो में देखा गया था, जिसमें अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख और अन्य कलाकारों की टुकड़ी थी। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए आदित्य की काफी तारीफ हुई थी। लूडो का उनका आखिरी प्रोजेक्ट होने के साथ, प्रशंसक यह देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं कि प्रतिभाशाली अभिनेता आगे क्या प्रस्तुत करता है।

हाल ही में आदित्य के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि उन्होंने इस साल के लिए एक स्लेट पैक किया है। “उन्होंने दोनों परियोजनाओं की शूटिंग शुरू की – द नाइट मैनेजर रीमेक  – जनवरी के महीने में एक साथ।” सूत्र ने यह भी बताया कि ‘कलंक’ के अभिनेता लंबे समय तक शूटिंग करेंगे और अलग-अलग परियोजनाओं के बीच तालमेल बिठाने के लिए रात की पाली में काम करेंगे। (Aditya Roy Kapoor Soon Start Shoot)

अनवर्स के लिए, वर्धन केतकर ‘थाडम’ के रीमेक के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे। मजीज़ थिरुमेनी द्वारा निर्देशित मूल में स्मृति वेंकट, तान्या होप, अरुण विजय और विद्या प्रदीप ने दोहरी भूमिका निभाई। दूसरी ओर, ‘द नाइट मैनेजर’ एक जासूसी थ्रिलर है जिसमें एक गुप्त एजेंट और एक छिपे हुए हथियार डीलर एक उन्मत्त बिल्ली और चूहे का पीछा करते हैं। टॉम हिडलेस्टन 2016 की मूल श्रृंखला में मुख्य भूमिका निभाते हैं। रीमेक में आदित्य मुख्य भूमिका निभाएंगे।

Aditya Roy Kapoor Soon Start Shoot

READ MORE : Campus Diaries EP 1 Review: दोस्ती, रैगिंग और बहुत कुछ से भरी कॉलेज लाइफ से जुड़ी एक यादगार कहानी

READ MORE : Bigg Boss 15 Ticket to Finally Week : देवोलिना ने तेजस्वी प्रकाश को कहा ‘Unhygienic’

Connect With Us : Twitter Facebook 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE