होम / "उसने मेरे प्राइवेट पार्ट्स पर भी मारा"…अदनान शेख पर बहन ने लगाया ऐसा गंभीर आरोप, जानें पूरी बात!

"उसने मेरे प्राइवेट पार्ट्स पर भी मारा"…अदनान शेख पर बहन ने लगाया ऐसा गंभीर आरोप, जानें पूरी बात!

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:28 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Adnan Sheikh: जब अदनान की बहन से पूछा गया कि क्या वह अपने भाई के साथ सब कुछ ठीक करना चाहती हैं, तो उन्होंने स्पष्ट रूप से मना कर दिया। उन्होंने कहा, “मैं अब चाहती हूं कि जो उसने गलत किया, उसका उसे सबक मिले। मैंने पहले सब कुछ ठीक करने की कोशिश की, लेकिन अब नहीं।”

India News (इंडिया न्यूज), Adnan Sheikh: हाल ही में अदनान शेख की शादी हुई थी, लेकिन उनकी बहन ने दो दिन बाद ही उन पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि अदनान ने न केवल उन पर शारीरिक हमला किया, बल्कि उनके प्राइवेट पार्ट्स पर भी लात मारी। अदनान की बहन का यह भी दावा है कि अदनान की पूर्व गर्लफ्रेंड रिद्धि जाधव थीं, जिन्होंने बाद में धर्म बदलकर आयशा नाम रख लिया।

आरोपों का सिलसिला

अदनान की बहन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि जो गलत करेगा, वो जेल जाएगा। जब उनसे इस पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, “अगर वो सही हैं, तो सामने क्यों नहीं आ रहे?” उनके आरोपों में यह भी शामिल है कि अदनान ने उन्हें बताया था कि वह हिजाब सीखना चाहती हैं और उसके लिए उन्होंने उसे अपने साथ रखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adnaan Shaikh (@adnaan_07dz)

उन्होंने बताया कि पहले अदनान की पत्नी के साथ उनके अच्छे संबंध थे, लेकिन जब झगड़े शुरू हुए, तब उनकी पत्नी ने सभी सीक्रेट्स अदनान को बता दिए, जिससे उनके बीच दरार आ गई। अदनान की बहन का कहना है कि अदनान ने उनके परिवार से दूरी बना ली थी।

रात 12 बजे एक्ट्रेस के बेडरूम में…, इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने को-स्टार को लेकर किया शर्मनाक खुलासा!

घर की डिमांड का आरोप 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adnaan Shaikh (@adnaan_07dz)

अदनान की बहन ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया कि उन्होंने शादी के बाद 2 बीएचके की डिमांड की थी। उन्होंने कहा, “अगर ऐसी कोई डिमांड होती, तो मेरे माता-पिता मेरी शादी नहीं करते। अदनान अपने झूठ को छिपाने के लिए जो कर रहा है, वो गलत है।”

Comedian कपिल शर्मा ने पंजाब के युवाओं से की ये खास अपील, वाहेगुरु के आगे किया अरदास

अदनान की जेल 

जब अदनान की बहन से पूछा गया कि क्या वह अपने भाई के साथ सब कुछ ठीक करना चाहती हैं, तो उन्होंने स्पष्ट रूप से मना कर दिया। उन्होंने कहा, “मैं अब चाहती हूं कि जो उसने गलत किया, उसका उसे सबक मिले। मैंने पहले सब कुछ ठीक करने की कोशिश की, लेकिन अब नहीं।”

उन्होंने यह भी बताया कि अदनान पहले जेल गए थे, लेकिन उन्हें जल्दी ही बेल मिल गई थी। अदनान की बहन ने कहा कि जब उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज कराई, तब अदनान जेल गए थे, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया था।

Ranbir Kapoor ने Deepika Padukone को दिलाया गुस्सा, एक्टर बोले- ‘मैं पैंट में ही पेशाब…’

अदनान शेख और उनकी बहन के बीच चल रहे विवाद ने कई गंभीर सवाल उठाए हैं। यह मामला न केवल परिवारिक संबंधों पर असर डाल रहा है, बल्कि इसके कानूनी नतीजे भी हो सकते हैं। अदनान की बहन ने जो आरोप लगाए हैं, वे बेहद गंभीर हैं और इसके परिणामस्वरूप अदनान को अपने कार्यों का सामना करना पड़ सकता है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT