होम / बाबा सिद्दीकी के बाद अब Shah Rukh Khan का नंबर? लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान के करीबी लोगों को दी धमकी

बाबा सिद्दीकी के बाद अब Shah Rukh Khan का नंबर? लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान के करीबी लोगों को दी धमकी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Lawrence Bishnoi Gang Threatened Salman Khan Closest People Shah Rukh Khan and More: बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की 12 अक्टूबर, 2024 को उनके बेटे जीशान सिद्दीकी (Zeeshan Siddique) के कार्यालय के बाहर तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। दो हत्यारों, गुरमेल बलजीत सिंह और धर्मराज कश्यप को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरा हत्यारा शिव कुमार गौतम अभी भी फरार है। रिपोर्टों के अनुसार, इस जघन्य हत्याकांड में एक चौथे हत्यारे के भी शामिल होने की आशंका है, जिसने कथित तौर पर पूरी हत्या को अंजाम दिया था। 66 वर्ष की आयु में एनसीपी नेता के चौंकाने वाले निधन ने पूरे देश में हलचल मचा दी है। अब इसी बीच लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान (Salman Khan) के करीबी शाहरुख खान, नदीम कुरैशी और कई लोगों को धमकाया है।

सलमान खान की मदद करने वालो को मिली चेतावनी

आपको बता दें कि राज्य में कानून व्यवस्था की ऐसी खराब स्थिति के लिए इस समय महाराष्ट्र सरकार पर सभी उंगलियां उठ रहीं हैं। हालांकि मुंबई पुलिस ने दो हत्यारों को गिरफ्तार करके उचित तरीके से जवाब दिया है, लेकिन मामला अभी भी खत्म नहीं हुआ है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के तुरंत बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सहयोगी शुभम रामेश्वर लोनकर के भाई प्रवीण लोनकर ने फेसबुक पर एक चेतावनी पोस्ट शेयर की। प्रवीण ने साफ तौर पर कहा कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की है।

Neena Gupta बनी नानी, बेटी के घर आया नन्हा मेहमान, पोस्ट शेयर कर दिखाई पहली झलक

प्रवीण लोनकर ने साफ कहा कि बाबा सिद्दीकी की हत्या सलमान खान की मदद करने और दाऊद इब्राहिम से कथित संबंध रखने के कारण की गई। हालांकि, जिस बात ने सबका ध्यान खींचा, वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग की सलमान खान के करीबी लोगों को दी गई सीधी चेतावनी थी। लंबे नोट में पढ़ जा सकता है कि “हमारी किसी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। हालांकि, जो कोई भी सलमान खान या दाऊद गैंग की मदद करता है, उसे तैयार रहना चाहिए।”

इन लोगो को जान का खतरा

प्रवीण लोनकर की फेसबुक पोस्ट ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है क्योंकि लोग सलमान खान और उनके करीबी दोस्तों की जिंदगी को लेकर चिंतित हैं। इस बात से हर कोई वाकिफ है कि सलमान के सबसे करीबी दोस्तों में दो खास नाम शामिल हैं, जिन्होंने हमेशा उनकी जिंदगी में उनकी मदद की है। पहला नाम उनके सबसे पुराने दोस्त नदीम कुरैशी का है, जो एसके टीवी के सीईओ भी हैं। दूसरे शख्स जो हमेशा सलमान के साथ उनकी परछाई की तरह रहे हैं, वो हैं बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान।

Alia Bhatt ने अपनी ही फिल्म Jigra के खरीदे टिकट और फिर किया ये कांड, Divya Khossla ने किया भंडाफोड़

शाहरुख खान और नदीम कुरैशी के अलावा सलमान खान के कई करीबी दोस्त हैं जैसे आमिर खान, संजय दत्त, महेश मांजरेकर और भी कई, जिनकी जान कथित तौर पर खतरे में है। बता दें कि बाबा सिद्दीकी सलमान खान के करीबी सहयोगी थे और अब जब लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पूर्व मंत्री को उनके बेटे के ऑफिस के बाहर इतनी आसानी से मार डाला है, तो इस समय स्थिति काफी तनावपूर्ण है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.