होम / सिर के बाल खोने के बाद Hina Khan की अब झड़ रही हैं पलकें, ब्रेस्ट कैंसर के दर्द से जूझ रही एक्ट्रेस ने शेयर की दर्दनाक तस्वीर

सिर के बाल खोने के बाद Hina Khan की अब झड़ रही हैं पलकें, ब्रेस्ट कैंसर के दर्द से जूझ रही एक्ट्रेस ने शेयर की दर्दनाक तस्वीर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), After Losing Hair Hina Khan Eyelashes are also Falling Out: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) से बहादुरी से जूझ रही हैं और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। अपनी लड़ाई के दौरान, वह अपने फैंस को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देती रही हैं और अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर सकारात्मक विचार शेयर करती रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी आखिरी खड़ी पलक की तस्वीर पोस्ट की, साथ ही एक भावपूर्ण नोट भी लिखा जिसमें उन्होंने इसे ‘बहादुर, अकेला योद्धा’ और अपनी प्रेरणा का स्रोत बताया।

हिना खान ने अपनी आखिरी पलक की शेयर की तस्वीर

आपको बता दें कि अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस हिना खान ने लिखा, “जानना चाहती हूं कि मेरी प्रेरणा का वर्तमान स्रोत क्या है? एक बार एक शक्तिशाली और खूबसूरत ब्रिगेड का हिस्सा जो मेरी आंखों को सुशोभित करता था। मेरी आनुवंशिक रूप से लंबी और सुंदर पलकें, यह बहादुर, अकेली योद्धा मेरी आखिरी खड़ी पलक ने मेरे साथ यह सब लड़ा है (फ्लेक्स्ड बाइसेप इमोजी)। मेरे कीमो के अंतिम चक्र के करीब यह अकेली पलक मेरी प्रेरणा है। हम यह सब पूरा करेंगे (दिल और स्माइली इमोजी)।”

‘काले हिरण का शिकार किया फिर उसे पकाकर खा गए…’ बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद इस शख्स ने Salman Khan को दी ये बड़ी सलाह

हिना ने यह भी बताया कि अब वह अपने प्रोफेशनल शूट के लिए नकली पलकों का इस्तेमाल करती हैं। अभिनेत्री ने कहा, “पी.एस.- मैंने पिछले एक दशक से नकली पलकें नहीं लगाई हैं, बल्कि इससे भी ज़्यादा समय से, लेकिन अब मैं अपने शूट के लिए नकली पलकें लगाती हूँ, कोई नाआआआ.. सब ठीक हो जाना है। दुआ।”

आलिया को छोड़ दूसरी शादी रचाने जा रहें हैं Ranbir Kapoor? राहा के जन्म के बाद दूल्हा बन बारातियों संग लेके पहुंचे बारात, देखें वीडियो

हिना खान की पोस्ट पर सेलेब्स ने किया रिएक्ट

उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए दलजीत कौर ने टिप्पणी की, “हां, आप इस प्यार से उबर जाएंगी। हम सभी आपके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए अल्लाह से प्रार्थना कर रहे हैं।” कुमकुम में अपने अभिनय के लिए मशहूर जूही परमार ने कहा, “एक बहादुर, सुंदर दिल वाली खूबसूरत लड़की।” मौनी रॉय, दृष्टि धामी और एकता कपूर जैसी अन्य सेलेब्स ने भी हिना की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.