होम / Antim की रिलीज के बाद फैंस की हरकतों से नाराज हुए Salman Khan, फैंस से की गुजारिश

Antim की रिलीज के बाद फैंस की हरकतों से नाराज हुए Salman Khan, फैंस से की गुजारिश

Prachi • LAST UPDATED : November 28, 2021, 4:39 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Salman Khan: बॉलीवुड के डेशिंग और हैंडसम हंक सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim) सिनेमाघरों में लगी हुई है। ऐसे में उनके फैंस (Fans) कभी सिनेमाहॉल में पटाखे चला रहे हैं, तो कभी उनके पोस्टर का दूध से अभिषेक कर रहे हैं। ऐसे में फैंस की इन हरकतों से सलमान खान खासे नाराज (Disappointed) हैं। उन्होंने अब एक वीडियो शेयर कर लोगों से दरख्वास्त की है कि ऐसा ना करें।

सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके चाहनेवाले उनके पोस्टर पर दूध चढ़ा रहे है। सलमान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘कई लोगों को पानी भी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध बर्बाद कर रहे हो। अगर आपको दूध देना ही है तो मैं दरख्वास्त करता हूं कि गरीब बच्चों को पिलाएं, जिन्हें दूध पीने को नहीं मिलता।

Salman Khan ने एक वीडियो शेयर किया

इससे पहले भी सलमान ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उनके फैंस सिनेमाहॉल में पटाखे चला रहे थे। सलमान इस हरकत से काफी निराश हुए थे। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा था, ‘मैं अपने फैंस से दरख्वास्त करता हूं कि आडिटोरियम के अंदर पटाखे ना लेकर जाएं।

इसकी वजह से आग लग सकती है और आपकी और अन्य लोगों की जानों को खतरा हो सकता है। मैं थिएटर मालिकों से भी दरख्वास्त करता हूं कि पटाखे अंदर लेकर किसी को ना जाने दें। फिल्म को एन्जॉय करें, लेकिन ये सब ना करें। बता दें कि कोरोना काल में लंबे समय का इंतजार करने के बाद सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ थिएटर में रिलीज हुई है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच खास उत्साह है।

Also Read : Antim Box Office Collection Update सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.