Monday, January 24, 2022
HomeEntertainmentAhan Shetty की गर्लफ्रेंड Tania Shroff खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेसेस को...

Ahan Shetty की गर्लफ्रेंड Tania Shroff खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेसेस को देती है टक्कर

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ahan Shetty: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने फिल्म ‘तड़प’ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। हर तरह अहान शेट्टी के चर्चे हो रहे हैं। पर्दे पर अहान की एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है। वहीं अहान अपनी एक्टिंग के साथ अपने लुक्स और अपनी पर्सनैलिटी के साथ भी काफी चर्चा में है, लाखों लड़कियां अहान शेट्टी की दीवानी हो रही हैं लेकिन एक्टर पहले से ही किसी और के प्यार में गिरफ्तार है।

जी हां अहान शेट्टी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही रिलेशनशिप में हैं। एक्टर जिसे डेट कर रहे हैं ये लड़की कोई और नहीं बल्कि तान्या श्रॉफ है। दरअसल अहान लंबे वक्त से तान्या को डेट कर रहे हैं। अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड (Ahan Shetty Girlfriend) तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) फैशन मॉडल और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं।

(Ahan Shetty) कपल की लव स्टोरी स्कूल में शुरू हुई

तान्या की फैन फॉलोइंग इंस्टाग्राम पर काफी शानदार है। साल 2015 में तान्या श्रॉफ ने मॉडलिंग कर रही है। इन दिनों वो लंदन में रहती हैं। अभी तक के अपने करियर में तान्या ने कई बड़े फैशन ब्रॉन्ड्स के साथ काम किया है। बता दें इस कपल की लव स्टोरी स्कूल में शुरू हुई है। तान्या के भाई के साथ ही अहान स्कूल में पढ़ाई किया करते थे। इसी दौरान अहान से तान्या की दोस्ती हुई थी। वहीं अहान शेट्टी और तान्या श्रॉफ की लव स्टोरी काफी फिल्मी मानी जाती है।

Ahan Shetty
Ahan Shetty Girlfriend

ये दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपनी फिल्म के साथ-साथ अहान शेट्टी डेब्यू से पहले लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हुए नजर आते रहे हैं। कभी ये दोनों डिनर डेट पर दिखते हैं तो कभी दोनों वेकेशन मनाते हुए नजर आ जाते हैं। तान्या श्रॉफ काफी स्टाइलिश हैं उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Read More: Bhojpuri Version Of Hit Song Pani-Pani खेसारी लाल यादव-अक्षरा सिंह के साथ दिखेंगे Badshah

Read More: Major की रिलीज से पहले Adivi Shesha ने लिया शहीद के माता पिता का आशीर्वाद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE