होम / Aishwarya Rai Bachchan Appears before ED ईडी के सामने पेश हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

Aishwarya Rai Bachchan Appears before ED ईडी के सामने पेश हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

Sachin • LAST UPDATED : December 20, 2021, 4:11 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई

Aishwarya Rai Bachchan Appears before ED पनामा पेपर्स लीक मामले में ईडी द्वारा तलब किए जाने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन आज सुबह सुर्खियों में आ गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या को पूछताछ के लिए एजेंसी के कार्यालय में पेश होने और मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए कहा गया था। हालिया अपडेट के अनुसार, ऐश्वर्या अब अपना बयान दर्ज करने के लिए कार्यालय में पेश हुई हैं।

ऐश्वर्या को पहले भी दो बार पनामा पेपर्स मामले में जांच के लिए एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था। और जब उसने मामले में समय मांगा था, तो वह आज पूछताछ के लिए केंद्रीय एजेंसी के दिल्ली कार्यालय के सामने पेश हुई थी। गौरतलब है कि यह मामला 2016 में सामने आया था जब जॉन डो नाम के एक व्हिसलब्लोअर ने दस्तावेज लीक किए थे। उसने जर्मन पत्रकार बास्टियन ओबरमेयर को दस्तावेज़ लीक कर दिए। (Aishwarya Rai Bachchan Appears before ED)

इससे पहले अभिषेक बच्चन को भी प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के लिए तलब किया था। ऐश्वर्या और अभिषेक को समन विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम, 1999 के तहत जारी किया गया था। इसके अलावा, मीडिया रिपोर्टों ने यह भी सुझाव दिया कि ईडी ने अभिनेत्री के खिलाफ धन शोधन निवारण अधिनियम, 2002 (पीएमएलए) के तहत मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था।

Aishwarya Rai Bachchan Appears before ED

ALSO READ: ED Summons Aishwarya Rai Bachchan टैक्स चोरी मामले में अभिनत्री ऐश्वर्या राय को समन

ALSO READ : Aishwarya Rai Bachchan Summoned By ED पनामा पेपर्स लीक मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन को ईडी ने किया तलब

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें