होम / अजय देवगण स्टारर Singham 3 इस दिन होगी रिलीज

अजय देवगण स्टारर Singham 3 इस दिन होगी रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : November 7, 2021, 12:30 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Singham 3: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हो चुकी है और इसे फैंस से बेहद प्यार मिल रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक अब रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी के बाद अपने सीरीज की पांचवी फिल्म बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। ये फिल्म है सिंघम 3 (Singham 3)।

इस फिल्म में एक बार फिर से सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू करने की खबर मिल रही है। बता दें कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हो गए है, इसीलिए सिंघम 3 की रिलीज डेट भी फिक्स कर ली गई है।

(Singham 3) इस बार सिंघम की भिड़ंत पाकिस्तान के आतंकवादी संगठनों से होने वाली है

जानकारी के मुताबिक सिंघम 3 फिल्म 2023 के इंडिपेंडेंस डे पर रिलीज की जाएगी। दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में इस बार सिंघम की भिड़ंत पाकिस्तान के आतंकवादी संगठनों से होने वाली है। फिल्म कश्मीर में भी शूट की जाएगी। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग दिल्ली में भी की जाएगी।

माना जा रहा है 2021 के सितंबर तक इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिलहाल इंतजार है तो रोहित शेट्टी के आफिशियल अनाउंसमेंट का। वहीं सूत्रों के मुताबिक सूर्यवंशी की तरह सिंघम 3 में भी अक्षय कुमार और रणवीर सिंह गेस्ट अपीरियंस देते नजर आएंगे। फिलहाल रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सर्कस को पूरी करने में जुटे है, जिसमें रणवीर सिंह डबल रोल करते नजर आएंगे।

रजनीकांत स्टारर ‘Annaatthe’ 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

North Korea: ‘उत्तर कोरिया बनाएगा भारी सैन्य शक्ति’, किम जोंग उन की बहन का बड़ा खुलासा – India News
SC ने चित्रदुर्ग मुरुगा मठ के महंत की जमानत याचिका की खारिज, नाबालिग लड़कियों के यौन उत्पीड़न का है आरोप- Indianews
Israel India Relations: ‘भारत का राजदूत और दूतावास साल 1992 तक इजरायल में क्यों नहीं था’, एस जयशंकर ने पूछा सवाल – India News
Lok Sabha elections: उंगली पर लगी स्याही दिखाइए मुफ्त जलेबी-पोहा पाईए, इंदौर में वोटरों के लिए खास पेशकश- Indianews
Haryana: घर के नींव की चल रही थी खुदाई, तभी मिलीं 300 साल पुरानी विष्णु और लक्ष्मी की मूर्तियां- Indianews
Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष बोले, ‘पीएम मोदी मुझे दें मिलने का समय, उन्हें समझाऊंगा कांग्रेस का घोषणापत्र’ – India News
Vastu Shastra: घर में लकड़ी का मंदिर है, तो वास्तु शास्त्र के इन नियमों का रखना चाहिए ध्यान- Indianews
ADVERTISEMENT