होम / Ajay Devgn की फिल्म 'मे-डे' अब Runway 34 टाइटल से होगी रिलीज

Ajay Devgn की फिल्म 'मे-डे' अब Runway 34 टाइटल से होगी रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : November 29, 2021, 4:42 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ajay Devgn: बॉलीवुड एक्शन हीरो अजय देवगन (Ajay Devgn) की डायरेक्टोरियल फिल्म मे-डे का टाइटल रिलीज से पहले बदल दिया गया है। फिल्म अब रनवे 34 (Runway 34) टाइटल से सिनेमाघरों में 29 अप्रैल 2022 को रिलीज की जाएगी। अजय देवगन फिल्म के निर्माता और निर्देशक हैं। उन्होंने फिल्म के पहले पोस्टर्स के साथ इससे जुड़ी जानकारी साझा की।

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर्स पर अजय देवगन, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के किरदारों को दिखाया गया है। अजय और रकुल फिल्म में पायलट के किरदार में हैं। अजय की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है कि रनवे 34 सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म है। यह एक इमोशनल और हाई ओक्टेन थ्रिलर फिल्म है।

Ajay Devgn के करियर की तीसरी डायरेक्टोरियल फिल्म है

अजय ने कहा कि रनवे 34 के साथ ऐसे ही जज्बात जुड़े हुए हैं। इसमें शानदार चढ़ाव और चेताने वाले उतार हैं। स्क्रीनप्ले में जश्न और निराशा, दोनों हैं। ईमानदारी से कहूं तो इस स्क्रिप्ट को जाने देना मेरे लिए बिल्कुल सम्भव नहीं था। मुझे पता था कि यह फिल्म बनानी है। इसके साथ एक खूबसूरत बात और है कि मेरे सभी सहयोगियों अमिताभ बच्चन जी, रकुल प्रीत सिंह, बमन ईरानी, कैरी मिनाती, आकांक्षा सिंह, अंगिरा धर और तमाम कलाकारों को बराबर मौका दिया है।

अपनी इस दिक्कतों भरी यात्रा को अंजाम देते हुए मुझे बेहतरीन क्रू का साथ मिला। जल्द आपके साथ दूसरी अहम बातें शेयर करूंगा। बता दें, मे-डे अजय के करियर की तीसरी डायरेक्टोरियल फिल्म है। फिल्म में अंगिरा धर वकील की भूमिका में हैं, जबकि आकांक्षा अजय की पत्नी के रोल में हैं।

Read More: अहान शेट्टी स्टारर Tadap का एक्शन से भरपूर Trailer रिलीज

Read More: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani रणवीर और आलिया की फिल्म के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding मेहमानों के लिए बुक हुए 40 होटल्स

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT