Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentतमिल सुपरस्टार Ajith Kumar स्टारर फिल्म Valimai अब हिंदी में भी होगी...

तमिल सुपरस्टार Ajith Kumar स्टारर फिल्म Valimai अब हिंदी में भी होगी रिलीज

इंडिया न्यूज, चेन्नई:
Valimai: हिंदी सिनेमा में साउथ फिल्मों की रीमेक बनाना पुराना ट्रेंड है। दरअसल साउथ की रीमेक फिल्में हिंदी सिनेमा में ब्लाक बस्टर कमाई करती हैं। एंटरटेंनमेंट जगत के बढ़ते ग्लोबलाइजेशन ने अब टॉलीवुड और बॉलीवुड सिनेमा को एक कतार में ला दिया है। आज बॉलीवुड में साउथ के सुपर स्टार्स का भी सिक्का चलता है।

ऐसे में बता दें कि हाल ही में तमिल सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) की बाइक एक्शन ड्रामा फिल्म वलीमाई (Valimai) को लेकर भी काफी ट्रेंड बना हुआ है। दरअसल यह फिल्म ऐलान के वक्त से ही काफी चर्चाओं में है। बता दें कि इस फिल्म में अजित कुमार एक बाइकर का किरदार निभाने वाले है। ये एक हाईली एक्शन ड्रामा फिल्म है। जिसमें अजित कुमार बाइक पर धुआंधार एक्शन सीन्स करते हुए दिखने वाले है। इसी वजह से फिल्म खूब सुर्खियां बटोर रही है।

Valimai 13 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है

अब ताजा जानकारी के अनुसार फिल्म को लेकर दर्शकों में भारी के्रज को देखते हुए अब मेकर्स ने एक बड़ा ऐलान किया है। दरअसल निर्माताओं ने ऐलान किया है कि अजीत कुमार, आरएक्स 100 स्टार कार्तिकेय घुमाकोंडा (Kartikeya Gummakonda) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) स्टारर ये फिल्म अब तमिल के अलावा तेलुगु और हिंदी भाषा (Film Valimai to be release in Hindi) में भी रिलीज होगी।

इसी के साथ ये अजित कुमार की पहली पैन इंडिया फिल्म बनने वाली है। फिल्म में अजित कुमार और कार्तिकेय घुम्माकोंडा के बीच करारी टक्कर देखने को मिलने वाली है। आरएक्स 100 स्टार इस फिल्म में विलेन के रोल में दिखेंगे। ये दर्शकों के लिए भी एक बड़ा सरप्राइज होगा। बता दें कि अजित कुमार की फिल्म वलीमाई को निर्देशक एच विनोद बना रहे हैं। फिल्म अगले साल 13 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है।

Read More: Anil Kapoor Birthday बॉलीवुड के ‘झक्कास’ एक्टर आज मना रहे हैं अपना 65th बर्थडे

Read More: Happy New Year Movies नए साल पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में

Read More: Ganapath Tease Out टाइगर श्रॉफ स्टारर मूवी की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

Read More: Radhe Shyam Trailer Out पूजा हेगड़े और प्रभास की यूनीक लव स्टोरी को बयां करती है फिल्म

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE