होम / Runway 34 शूटिंग के दौरान आकांक्षा सिंह के साथ हुआ था हादसा, एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा शो में किया खुलासा

Runway 34 शूटिंग के दौरान आकांक्षा सिंह के साथ हुआ था हादसा, एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा शो में किया खुलासा

Prachi • LAST UPDATED : April 21, 2022, 3:58 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Runway 34: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी फिल्म रनवे 34 में बिजी है। हाल ही मे अपनी फिल्म रनवे 34 की प्रमोशन के दौरान अजय देवगन, आकांक्षा सिंह रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धर के साथ द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) मे पहुंचे। आगामी थ्रिलर फिल्म ‘रनवे 34’ अजय देवगन द्वारा निर्देशित और निर्मित है। इसमें अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह शामिल हैं।

रनवे 34 स्टार्स फिल्म की प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो मे पहुंचे

कपिल के साथ बातचीत के दौरान, आकांक्षा सिंह (Akanksha Singh) ने बताया कि, शूटिंग के बाद जब मैं वैनिटी वैन की ओर जा रही थी तभी मेरा पैर मुड़ने से हल्का फ्रैक्चर हो गया। हालांकि बाद में वह ठीक हो गया था। अजय ने आगे बताया कि उनके चोट लगने के बाद बिग बी ने अपनी सह-अभिनेत्री आकांक्षा को सेट पर आने के लिए एक कार उपहार में दी।

रनवे 34 अभिनेत्री आकांक्षा सिंह ने टीवी सीरियल न बोले तुम ना मैंने कुछ कहा से अपने करियर की शुरूआत की थी

रनवे 34 अभिनेत्री आकांक्षा सिंह
रनवे 34 अभिनेत्री आकांक्षा सिंह

आपको बता दें कि आकांक्षा सिंह ने साल 2012 में टीवी सीरियल न बोले तुम ना मैंने कुछ कहा से अपने करियर की शुरूआत की थी। अब आकांक्षा सिंह फिल्मों की तरफ अपना रुख कर चुकी हैं। आकांक्षा साउथ की फिल्मों में अपनी धाक जमाने के साथ-साथ अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2 से कियारा आडवाणी का फर्स्ट लुक आउट, फिल्म में ऐसे डराएगी कियारा

यह भी पढ़ें: Pop Star Rihanna Boyfriend Arrested 2021 की शूटिंग जांच के बाद रिहाना का बॉयफ्रेंड ASAP रॉकी एयरपोर्ट से गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar Apologises To Fans For Pan Masala Ad अक्षय कुमार ने तंबाकू विज्ञापन करने पर फैंस से मांगी माफी, कहा- ‘आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे प्रभावित किया…

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra Daughter Name प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, पहले कभी नहीं सुना होगा ऐसा कॉम्बिनेशन!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT