होम / Akshay Kumar on Atrangi Re "मैं सिर्फ एक हिस्सा हूं लेकिन यह वास्तव में धनुष और सारा अली खान की फिल्म है"

Akshay Kumar on Atrangi Re "मैं सिर्फ एक हिस्सा हूं लेकिन यह वास्तव में धनुष और सारा अली खान की फिल्म है"

Sachin • LAST UPDATED : December 12, 2021, 4:04 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Akshay Kumar on Atrangi Re सुपरस्टार अक्षय कुमार आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अपनी नवीनतम भूमिका से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सारा अली खान और धनुष की पूरी फिल्म के रूप में इसे श्रेय देते हुए, बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ का कहना है कि वह आनंद एल राय के निर्देशन में सिर्फ एक चरित्र अभिनेता हैं। एक स्पष्ट बातचीत में अक्षय कुमार ने कहा: “मैं फिल्म का सिर्फ एक हिस्सा हूं लेकिन यह वास्तव में धनुष और सारा की फिल्म है। वे मुख्य पात्र हैं और मैं इसमें सिर्फ एक पात्र हूं। इसलिए, जब यह फिल्म मेरे पास आई तो मुझे इसकी कहानी पसंद आई।”

54 वर्षीय स्टार ने खुलासा किया कि उन्होंने ऐसे किरदार के लिए ‘हां’ क्यों कहा। अक्षय ने कहा, “यह किरदार छोटा था लेकिन मुझे यह इतना पसंद आया कि मैंने आनंद एल राय से कहा कि मैं इसे करूंगा और वह यह सुनकर भी चौंक गए कि मैंने इसके लिए ‘हां’ कैसे कहा।”

अक्षय कुमार (Akshay Kumar on Atrangi Re)

“मेरे लिए, अगर मुझे स्क्रिप्ट पसंद है, भले ही मेरी छोटी भूमिका हो, जैसे कि मैंने खाकी जैसी फिल्म कैसे की, मेरा किरदार इंटरवल के बाद मर जाता है लेकिन मैंने इसे किया। मैंने ‘मुझसे शादी करोगी’ जैसी कई फिल्में की हैं, ‘हेरा फेरी’ में भी मेरी कोई हीरोइन नहीं थी। मैं ऐसी फिल्में करता हूं क्योंकि मैं उन्हें पसंद करता हूं… आनंद एल राय के साथ काम करने का मौका मिलने के लिए मैं भी उत्साहित था।”

अभिनेता, जिन्हें भारत सरकार द्वारा चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री से सम्मानित किया गया है, अगर ‘अतरंगी रे’ अच्छा करती है तो सारा और धनुष को श्रेय देती हैं।

उन्होंने कहा: “मैं जादूगर नहीं हूं और मैं आपको यह नहीं बता सकता कि यह क्या है। फिल्म में खूब मस्ती है। एक प्रेम कहानी है जिसे अपने ही ‘अतरंगी’ अंदाज में दिखाया गया है।”

Akshay Kumar on Atrangi Re

Read More: Mohabbat Hai Teaser Out रेट्रो लुक में दिखे हिना खान और शाहिर शेख

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें