होम / Akshay Kumar ने इंस्टाग्राम पर सांझी की सेल्फी

Akshay Kumar ने इंस्टाग्राम पर सांझी की सेल्फी

Mukta • LAST UPDATED : January 12, 2022, 1:15 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Akshay Kumar बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेताओं में से एक हैं और जिस तरह से वह कई परियोजनाओं के बीच तालमेल बिठाने का प्रबंधन करते हैं, उससे हमें प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते हैं और लगभग हर साल 2 से अधिक फिल्में लेकर आते हैं। यहां तक ​​कि महामारी भी स्टार को रोक नहीं पाई और इस साल भी उनके पास फिल्मों की एक रोमांचक लाइनअप है। बुधवार की सुबह सभी अक्षय प्रशंसकों के लिए एक उज्ज्वल नोट पर शुरू हुई क्योंकि स्टार ने अपने प्रशंसकों के साथ शानदार सेल्फी साँझा करने का फैसला किया।

Akshay Kumar ने अपनी एक सेल्फी साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया हैं। अभिनेता ने नीले रंग की डेनिम के ऊपर गोल्डन बॉम्बर जैकेट पहनी हुई है और उनकी तस्वीर के बैकग्राउंड से ऐसा लग रहा है जैसे वह मुंबई की सड़कों पर हैं। अक्षय सेल्फी के लिए मुस्कुरा रहे हैं और काले धूप के चश्मे में स्टनिंग कर रहे हैं।

हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम रील पर, अक्षय ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें हम उन्हें बाहर COVID 19 से संबंधित प्रतिबंधों के बीच अपने घर में फर्श पर बैठे देख सकते हैं। सुपरस्टार को अपने पालतू कुत्ते के साथ खेलते देखा जा सकता है।
इस बीच, काम के मोर्चे पर, अक्षय की सूर्यवंशी एक बड़ी हिट बनने में कामयाब रही क्योंकि यह नवंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। अब, उनकी आगामी फिल्म, मानुषी छिल्लर के साथ पृथ्वीराज को COVID 19 स्पाइक के कारण स्थगित कर दिया गया है।

Read Also: Bhaukaal 2 Official Trailer Released

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: ‘साक्षी भाभी के बाद, मैं ही अकेला शख्स हूं…, रवींद्र जड़ेजा ने मंच पर धोनी से किया मजाक
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत के बाद, चंद्रशेखर को है आज़म ख़ान की चिंता, सरकार से की ये मांग
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी का बड़ा वादा, सत्ता में आने पर महिलाओं को सरकारी नौकरियों में देगें 50 प्रतिशत आरक्षण
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को एक और झटका, शिवराज पाटिल चाकुरकर की बहू बीजेपी में होंगी शामिल
K Padmarajan: 238 बार चुनाव में मिली हार, इलेक्शन किंग से दुनिया में मशुहार, लोकसभा 2024 चुनाव में यहां से लड़ने की तैयारी
Katas Raj Temples: पाकिस्तान का यह हिंदू मंदिर बेहद है खास, भगवान शिव के आंसुओं से बने झील में स्थित
Kangana Ranaut ने अपने चुनावी मुद्दों का किया खुलासा, कहा- हीरोइन नहीं बहन और बेटी समझिए
ADVERTISEMENT