होम / ‘राम सेतु’ फिल्म की कहानी कई रहस्यों से उठाएगी पर्दा, अक्षय कुमार निभाएंगे स्पेशल किरदार

‘राम सेतु’ फिल्म की कहानी कई रहस्यों से उठाएगी पर्दा, अक्षय कुमार निभाएंगे स्पेशल किरदार

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 16, 2022, 12:19 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार साल में एक साथ कई फिल्मी प्रोजेक्ट में बिजी रहते हैं। बता दें कि एक्टर की साल में उनकी 4 से 5 फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होती हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर उंमदा प्रदर्शन करती हैं। लेकिन साल 2022 उनके लिए अभी तक कुछ खास साबित नहीं हुआ है।

इस साल दो फिल्में हो चुकी हैं रिलीज

बता दें कि अभिनेता की इस साल दो दो फिल्में रिलीज हुई और दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह आ गिरी हैं। वह अब उनकी आगामी फिल्म राम सेतु को लेकर दर्शकों काफी उम्मीदें हैं। निमार्ता अब तक फिल्म के कई पोस्टर रिलीज कर चुके हैं, लेकिन फिल्म की कहानी को लेकर सस्पेंस अभी तक बरकरार बना हुआ है। जिसको जानने के लिए फैंस बेहद उत्साहित है कि फिल्म में क्या दिखाया जाएगा।

Akshay-Kumar-Ram-Setu
Akshay-Kumar-Ram-Setu

आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका में नजर आएंगे अक्षय कुमार

आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो गुफा के रास्ते से राम सेतु की लोकेशन तक पहुंचते हुए दिखाई देंगे। रिपोर्ट के अनुसार, राम सेतु रामायण और महाभारत के दिनों में भारतीय संस्कृति की प्राचीन पौराणिक कलाकृतियों की खोज पर आधारित होगी।

ये देश की जड़ों और आस्था और आध्यात्मिक मान्यताओं का उत्सव है। फिल्म में अक्षय कलाकृतियों का पता लगाने वाले एक कैरेक्टर को निभा रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

अक्षय कुमार अपकमिंग प्रोजेक्ट

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो राम सेतु के अलावा बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें सेल्फी, सोरारई पोटरू, रक्षा बंधन जैसी बड़ी फिल्मों में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT