होम / Entertainment News: फिल्म रिलीज से पहले फैंस को आलिया और रणबीर का तोहफा

Entertainment News: फिल्म रिलीज से पहले फैंस को आलिया और रणबीर का तोहफा

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 6, 2022, 6:08 pm IST

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) सुर्खियो में है बजह है फिल्म की रिलीज डेट। बता दें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है ऐसे में फैंस के साथ – साथ ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम भी बहुत ज्यादा एक्साइटेड है। दरअसल फिल्म की रिलीज से तीन दिन पहले आलिया भट्ट ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रणबीर कपूर, आयान मुखर्जी के अलावा फिल्म की पूरी टीम के साथ थियेटर में ब्रह्मास्त्र देखती नजर आ रही हैं। थ्री डी में ‘ब्रह्मास्त्र’ की पूरी टीम इस फिल्म को देख रही है। आलिया भट्ट ने इस वीडियो के साथ फैंस के लिए कुछ और भी घोषणा की है।

 

रणबीर और आलिया 8 सितंबर को देेंगे तोहफा

रणबीर और आलिया के फैंस उनके लकी नंबर से परीचित ही होंगे । बता दें 8 रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट का भी लकी नंबर है। ये कपल अपने सभी अच्छे काम इसी दिन करने की कोशिश करते हैं। हालांकि फिल्म 8 को ना रिलीज होकर उससे एक दिन बाद 9 सितंबर को रिलीज होगी । ऐेसे में इस कपल ने 8 को भी अपने आने वाली फिल्म के लिए कुछ खास प्लान किया है। बता दें फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले स्पेशन फैन प्रीव्यूज होगा ताकि ये बताया जा सके कि आखिर ये फिल्म किस उद्देश्य के लिए है। मनोरंजन के साथ-साथ फिल्म में कुछ खास जानकारी भी हैं तो प्रीव्यूज के लिए फैंस तक पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा।

वीडियो देखने के लिए यहां click करें

https://www.instagram.com/reel/CiJ2wDXAiDM/?hl=en

 

‘ब्रह्मास्त्र’ की पूरी टीम ने देखी ये फिल्म 

‘ब्रह्मास्त्र’ की पूरी टीम पहली बार एक साथ बैठकर कम्लीट फिल्म देख रही है। आलिया, रणबीर और अयान इस फिल्म को लेकर खासे उत्साहित हैं। बता दें ‘ब्रह्मास्त्र’ को तैयार होने में लगभग चार साल का समय लग गया। अब फाइनली ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रह है। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.