होम / Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding : अमिताभ बच्चन ने आलिया-रणबीर को दी नए सफर की शुभकामनाएं

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding : अमिताभ बच्चन ने आलिया-रणबीर को दी नए सफर की शुभकामनाएं

Bharat Kumar Mishra • LAST UPDATED : April 15, 2022, 6:32 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।
Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding : रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों की शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये सामने आ चुकी हैं। ऐसे में कई सेलिब्रिटी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को अभी से उनके नए सफर की बधाई दे रहे हैं।

इस कड़ी में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के गाने केसरिया (Kesaria) का टीजर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया और फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में आलिया (Alia) और रणबीर (Ranbir) के किरदार के नाम का जिक्र करते हुए उन्हें उनकी जिंदगी के आगे के सफर के लिए शुभकामनाएं दी हैं। अमिताभ ने लिखा- ”हमारी ईशा और शिव को शुभकामनाएं, क्योंकि वे आने वाले दिनों में एक बहुत ही खास सफर शुरू करने के लिए तैयार हैं। आइए टीम ब्रह्मास्त्र की ओर से कुछ खास जश्न की शुरुआत करें।’

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही रणबीर-आलिया के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस फिल्म में अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) भी होंगी। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) हैं और यह फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होगी।

Also Read: Kareena Kapoor Khan Arrives At Ranbir And Alia Wedding पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी करीना, सैफ की नहीं हट रही थी निगाहें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.