होम / Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor संग पहली बार शेयर की Romantic फोटो

Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor संग पहली बार शेयर की Romantic फोटो

Prachi • LAST UPDATED : November 5, 2021, 1:53 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Alia Bhatt: दिवाली के मौके पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ एक रोमांटिक (Romantic) तस्वीर शेयर की और साथ में एक रोमांटिक कैप्शन भी लिखा। यह पहली बार है जब आलिया ने आफिशली रणबीर संग कोई तस्वीर पोस्ट की है। इस बार की दिवाली रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए बेहद स्पेशल रही।

अब तक आलिया या रणबीर ने साथ में आफिशली कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया था और न ही पपाराजी को साथ में पोज दिया। लेकिन दिवाली के मौके पर आलिया ने रणबीर के साथ आफिशली पहली तस्वीर शेयर की और साथ में एक रोमांटिक कैप्शन भी लिखा। दिवाली पर आलिया बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और उनके दोस्त अयान मुखर्जी के साथ मां काली के दर्शन करने पहुंचीं।

Alia Bhatt के इस पोस्ट को फैन्स और सेलेब्स खूब पसंद कर रहे हैं

वहां उन्होंने कैमरों को साथ में खूब पोज दिए। बाद में आलिया ने रणबीर के साथ बेहद रोमांटिक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और साथ में लिखा- और कुछ प्यार…हैपी दिवाली।’ इस तस्वीर में आलिया और रणबीर प्यार भरी नजरों से एक-दूसरे को देख रहे हैं। आलिया के इस पोस्ट को फैन्स और सेलेब्स खूब पसंद कर रहे हैं और प्यार व शुभकामनाएं बरसा रहे हैं। आलिया और रणबीर काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

पिछले काफी समय से उनकी शादी को लेकर भी खबरें आ रही हैं। ऐसी चर्चा थी कि रणबीर और आलिया इस साल नवंबर-दिसंबर में शादी कर सकते हैं। लेकिन इस कपल का फिलहाल ऐसा कोई प्लान नहीं है। बता दें कि आलिया और रणबीर की शादी की चर्चा जोरों पर हैं। हालांकि, तमाम अफवाहों के बीच कहा यह भी गया है कि आलिया और रणबीर इस साल शादी करने के मूड में नहीं हैं।

Read More: Anupamaa 5 November 2021 written update अनुपमा के सपनों को मिलेगी नई उड़ान

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें