होम / Alia Bhatt Sister Shaheen Bhatt Glamorous Photos Viral दुल्हनिया आलिया भट्ट की बहन शाहीन की फोटो हुई वायरल

Alia Bhatt Sister Shaheen Bhatt Glamorous Photos Viral दुल्हनिया आलिया भट्ट की बहन शाहीन की फोटो हुई वायरल

Prachi • LAST UPDATED : April 14, 2022, 1:26 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Alia Bhatt Sister Shaheen Bhatt Glamorous Photos Viral: आज बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt)और रणबीर कपूर सात फेरों के साथ हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। बता दें कि फेरों की रस्म से पहले अन्य रस्मों को निभाना का काम (Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Wedding Update) शुरू हो चुका है। इन रस्मों में शामिल होने कपूर और भट्ट परिवार के कुछ मेंबर्स शामिल हुए। वहीं रस्मों को निभाने जाते वक्त सेलेब्स की फोटोज सामने आई।

वहीं दुल्हनिया आलिया की बड़ी बहन शाहीन भट्ट (Alia Bhatt Sister Shaheen Bhatt) भले ही लाइमलाइट से दूर रहती है लेकिन जब भी में नजर आती है तो कैमरामैन उन्हें क्लिक करने के लिए बेताब नजर आते है। अभी भी जब वे बहन की शादी की रस्मों में शामिल होने पहुंची तो फोटोग्राफर्स ने उनकी जमकर फोटोज क्लिक की। वहीं, बुधवार को आलिया की मेहंदी सेरेमनी में भी शाहीन बेहद खूबसूरत नजर आई।

इस दौरान वे पीले रंग के चमकदार सूट और माथे पर टीका लगाए नजर आई। उनकी ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि शाहीन भट्ट, आलिया भट्ट की बड़ी बहन है। शाहीन भी खूबसूरती में आलिया से कम नहीं है हालांकि, वे ग्लैमर की दुनिया से दूर ही रहना पसंद करती है। वहीं शाहीन भट्ट बुधवार को अपनी बहन आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी में सजधज कर पहुंची थी।

इस दौरान उनके खूबसूरत और ग्लैमर अंदाज को कैमरामैन ने अपने कैमरे में कैद किया। शाहीन भट्ट की सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि वे अपनी बहन आलिया की शादी को लेकर बेहद खुश है। फोटोज में उनके चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन के बीच स्पेशल बांडिंग है। अक्सर आलिया अपने काम से बे्रक लेकर बहन के साथ हॉलिडे एन्जॉय करने जाती है।

Read More: KRK Trolls Sidharth Malhotra Over Alia Bhatt Wedding केआरके बोले- धोबी का कुत्ता…

Read More: KGF Chapter 2 फैंस ने बताया ‘केजीएफ 2’ को ब्लॉकबस्टर, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ यश बॉस!

Read More: Ranbir And Alia Wedding Live Update पंजाबी रीति रिवाज से आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे आलिया-रणबीर

Read More: Beast Box Office Collection Day 1 फिल्म ने तमिल में बनाया नया रिकॉर्ड, पहले दिन की इतनी कमाई!

Connect Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें