होम / Alia Bhatt Starrer Gangubai Kathiawadi New Release Date Announced 'जयेशभाई' से क्लेश होगी 'गंगूबाई'

Alia Bhatt Starrer Gangubai Kathiawadi New Release Date Announced 'जयेशभाई' से क्लेश होगी 'गंगूबाई'

Prachi • LAST UPDATED : January 28, 2022, 12:16 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Alia Bhatt Starrer Gangubai Kathiawadi New Release Date Announced: बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी है। वहीं इन दिनों आलिया अपनी अपकमिंग मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को लेकर भी चर्चा में है। बता दें कि आलिया भट्ट की 2022 में पहली रिलीज है। फिल्म की यह तीसरी रिलीज डेट है। वैसे संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के लिए यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि यह उनके 25 साल के करियर की 10वीं फिल्म है।

वहीं गुरुवार को दिल्ली सरकार ने भी 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर खोलने का एलान किया था। इस एलान के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री ने अंगड़ाई ली है और फिल्मों की रिलीज डेट बदलने या घोषित करने का सिलसिला फिर चल पड़ा है। शुक्रवार को संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की नई रिलीज डेट घोषित की। फिल्म फरवरी में एक हफ्ता देरी से सिनेमाघरों में पहुंचेगी।

(Alia Bhatt Starrer Gangubai Kathiawadi New Release Date Announced) आलिया के साथ अजय देवगन भी एक विशेष भूमिका में नजर आने वाले हैं

बता दें कि भंसाली प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया के जरिए नई रिलीज डेट की घोषणा की, जिसके मुताबिक गंगूबाई काठियावाड़ी अब 25 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म की यह तीसरी रिलीज डेट है। सबसे पहले फिल्म को 7 जनवरी को सिनेमाघरों में उतारने का एलान किया गया था। मगर, तब आरआरआर 6 जनवरी को आने वाली थी, इसलिए दिसम्बर में गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट 18 फरवरी कर दी गयी थी। गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट टाइटल रोल में दिखायी देंगी।

फिल्म का निर्देशन भी भंसाली ने ही किया और आलिया के साथ उनकी यह फिल्म है। गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया के साथ अजय देवगन भी एक विशेष भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं 25 फरवरी को रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार भी रिलीज होने वाली है। अगर ऐसा हुआ तो गली बॉय के दोनों स्टार्स बॉक्स आॅफिस पर आमने-सामने होंगे। जयेशभाई जोरदार का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है और दिव्यांग ठक्कर इसके निर्देशक हैं।

Read More:  Controversy Over Shweta Tiwari Bra Statement मध्यप्रदेश के गृह मंत्री ने मांगी रिपोर्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.