होम / फ्रेंड की संगीत सेरेमनी में Alia Bhatt ने पहना ऐसा ब्लाउज, हुई ट्रोल

फ्रेंड की संगीत सेरेमनी में Alia Bhatt ने पहना ऐसा ब्लाउज, हुई ट्रोल

Prachi • LAST UPDATED : November 21, 2021, 1:01 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Alia Bhatt: स्टूडेंट आफ द ईयर 2 में काम करने वाले आदित्य सील और अनुष्का रंजन (Aditya Seal and Anushka Ranjan Wedding) आज यानी रविवार 21 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। पिछले 2 दिन से उनकी ग्रैंड वेडिंग का फंक्शन चल रहा है। शनिवार को हुई ग्रैंड संगीत सेमेरनी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान आलिया भट्ट भी नजर आई। बता दें कि आलिया (Alia Bhatt) अनुष्का रंजन की बहन आकांक्षा की बेस्ट फ्रेंड है। जैसे ही आलिया संगीत सेरेमनी में पहुंची सभी की निगाहें उन पर टिक गई।

इस दौरान आलिया हल्के पीले रंग के लहंगे में नजर आई। उनकी चोली सबसे ज्यादा स्टाइलिश थी और हर किसी की नजर उनकी चोली पर ही थम गई। लेकिन इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद तक से कर रहे हैं और साथ ही भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही आलिया भट्ट की फोटोज में देखा जा सकता है कि उन्होंने बैकलेस चोली पहनी हुई थी और इस दौरान वो अपनी टोन्ट कमर भी फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं।

Alia Bhatt को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है

Alia Bhatt की चोली को देख लोग जमकर भड़ास निकाल (trolled for her blouse) रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- ये खूबसूरत कम और वल्गर ज्यादा लग रही है। एक अन्य ने लिखा- आलिया ने उल्टी चोली पहन ली क्या। इसी तरह अन्य ने भी कमेंट्स किए। एक ने लिखा- इस साल का फैशन डिजास्टर का अवॉर्ड जाता है आलिया भट्ट को। एक ने लिखा- ये उर्फी जावेद लग रही है। एक अन्य ने लिखा- उर्फी जावेद को कॉपी करने लगे सब।

एक शख्स ने आलिया भट्ट के फैशन सेंस पर कमेंट करते हुए लिखा-आखिर किस तरह का फैशन है ये। एक अन्य ने लिखा- फैशन डिजाइनर भी अब अपना मानसिक संतुलन खोते जा रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- ये आलिया का ब्लाउज टिका कैसे है मैं तो यही सोच रहा हूं। एक ने लिखा- ये तो उर्फी जावेद लग रही है। एक बोला- ये आलिया ने क्या पहना है, फैशन के नाम पर कुछ भी। एक अन्य ने लिखा- ये आलिया भट्ट क्या पहनी है। बता दें कि आलिया भट्ट ने अनुष्का रंजन की संगीत सेरेमनी में जमकर डांस भी किया। उनका वीडियो भी वायरल हो रहा है। आलिया ने साथिया फिल्म के गाने छलका छलका रे.. पर जमकर ठुमके लगाए।

Read More: Happy Birthday Helen बॉलीवुड की पहली आइटम गर्ल आज मना रही हैं अपना बर्थडे

Read More: Hit-The First Case राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा के समय इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़ें पाठ, धन संबंधी परेशानी होगी दूर -Indianews
भारत के खिलाफ स्वीट प्वाइजन बन रहा चीन, PLA की पॉलिसी में ये बदलाव
पाकिस्तान में भारत का एक और दुश्मन की मौत, लश्कर-ए-इस्लाम का सरगना था हाजी अकबर अफरीदी
Lok Sabha Election 2024: चुनाव के नतीजों के लिए EVM या VVPAT में कौन ज्यादा सही? जानें जनता की राय- Indianews
230 KPH की टॉप स्पीड के साथ भारत में लॉन्च हुई BMW i5 M60 xDrive EV, देखें डिटेल्स- Indianews
Salman Khan फायरिंग केस में शूटरों को बंदूकें देने वाले 2 लोगों को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार -Indianews
Crime News: युवक ने गर्लफ्रेंड के लिए मंगवाया बर्गर, दोस्त के खा जाने पर उतारा मौत के घाट
ADVERTISEMENT