होम / Allu Arjun Birthday पुष्पा स्टार बेहद लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं, 100 करोड़ के आलीशान बंगले के हैं मालिक

Allu Arjun Birthday पुष्पा स्टार बेहद लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं, 100 करोड़ के आलीशान बंगले के हैं मालिक

Prachi • LAST UPDATED : April 8, 2022, 12:56 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Allu Arjun Birthday: साउथ के सुपरस्टार और पुष्पा स्टार (pushpa star) अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल, 1983 को चेन्नई में हुआ है। अपनी एक्टिंग और स्टाइल के दम पर लोगों का दिल जीतने का दम रखते हैं। उनके पिता अल्लू अरविंद तेलुगू फिल्म निर्देशक हैं और जाने माने तेलुगू एक्टर चिरंजीवी के भतीजे है। बता दें कि टीवी पर डब फिल्मों के जरिए दबे पांव अल्लू अर्जुन ने बॉलीवुड के दर्शकों को कब अपना जबरा फैन बना लिया, ये उन्हें खुद भी पता नहीं चला होगा।

Pushpa Star Allu Arjun
Allu Arjun

‘आर्या का दीवाना’, अंतिम फैसला, डेंजर्स खिलाड़ी, बनी द हीरो जैसी फिल्मों की कहनी बच्चे, बच्चे को याद है। बता दें कि अल्लू अर्जुन की फाइट, कॉमेडी, रोमांस और डांस के दीवाने जितने साउथ वाले हैं उतनी ही फैन फॉलोइंग इनकी हिन्दी बेल्ट में भी है। सोशल मीडिया पर पॉपुलर इस स्टार के पुष्पा हुक स्टेप पर लाखों रील्स बनीं। वहीं अल्लू अर्जुन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो सोशल मीडिया पर उनका प्रोफाइल फैमिली फोटोज से भरा पड़ा है।

अल्लू अर्जुन की बेहद फिल्मी है लव स्टोरी

Allu Arjun Birthday

इन तस्वीरों को देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि अल्लू अर्जुन एक कम्प्लीट फैमिली मैन हैं। वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो पर्दे पर एक्ट्रेस के होश उड़ाने वाले अल्लू अर्जन की रियल लाइफ लव स्टोरी भी काफी रोमांटिक है। तो हुआ ये कि काफी सालों पहले अल्लू अर्जुन अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए अमेरिका गए थे। यहीं उनकी मुलाकात स्नेहा रेड्डी से हुई थी। वो भी शादी में आई थीं। जब अर्जुन के दोस्त ने उसे स्नेहा से मिलवाया, तो वह तुरंत उसके प्यार में पड़ गए। यह अल्लू अर्जुन के लिए पहली नजर का प्यार था। अर्जुन और स्नेहा के बीच बातचीत तो हुई पर बात आगे नहीं बढ़ी।

अल्लू अर्जुन स्नेहा से अपना ध्यान नहीं हटा सके। उसके दोस्त ने भी उनपर मैसेज करने का दबाव बनाया। आखिरकार उन्होंने मैसेज किया, पर ये देखकर खुशी का ठिकाना वहीं रहा कि तुरंत ही सामने से जवाब भी आ गया। इस तरह से प्यार परवान चढ़ा और अब दोनों के दो बच्चे भी हैं। कुल मिलाकर अल्लू अर्जुन एक हैप्पी लाइफ जी रहे हैं। बता दें कि अल्लू लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जानें जाते हैं। अल्लू अपनी कई फिल्मों में बेस्ट एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर और नंदी अवॉर्ड हासिल कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू के पास करीब 80 करोड़ की संपत्ति है और साथ ही वो सालाना करीब 15 करोड़ की कमाई करते हैं।

Read More: Pushpa Star Allu Arjun Violate Traffic Rules ट्रैफिक पुलिस के सामने ‘झुक गया पुष्पा राज’, हैदराबाद में कटा चालान!

Read More : NTR Talks About His Character Bheem from RRR जूनियर एनटीआर के लिए भीम बनना आसान नहीं था, एक सीन के लिए 65 रातें जागे थे!

Read More: RRR Box Office Collection फिल्म 1000 करोड़ के करीब पहुंची, टीम ने मुंबई में की पार्टी

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Acne Remedies: गर्मियों में एक्ने से हो रहें हैं परेशान, तो अपनी स्किन केयर में इन टिप्स को करें शामिल -Indianews
Lok Sabha Election: 8 हेलिकॉप्टर के सहारे कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें कैसा चल रहा चुनावी प्रचार
Arti Singh ने अपनी हल्दी सेरेमनी की शेयर की झलकियां, ढोल के साथ दुल्हन के घर पहुंचकर दूल्हे राजा ने दिया सरप्राइज -Indianews
Lok Sabha Elections 2024: रिकॉर्ड संख्या में एनडीए को लोगों…, पहले चरण के बाद पीएम मोदी का पहला ट्वीट
Shakun Shastra: सुबह-सुबह दिख जाता है कबूतर? जानिए यह शुभ होता है या अशुभ
LSG vs CSK : चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने रखा 177 रन का लक्ष्य, धोनी ने खेली तूफानी पारी
IPL 2024: कप्तान हार्दिक को नजरअंदाज कर आकाश मधवाल ने रोहित से ली सलाह, रोमांचक मुकाबले में आखिरी ओवर में दिलाई जीत-Indianews