Thursday, January 27, 2022
HomeEntertainmentAllu Arjun Starr Pushpa 7 जनवरी को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी

Allu Arjun Starr Pushpa 7 जनवरी को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Allu Arjun Pushpa: देश में कोरोना (Corona Virus) वायरस के केस बढ़ने से फिर से हालात बेकाबू होने लगे हैं। इसका असर सभी तरह के कारोबार भी पड़ सकता है। वही जब महामारी की दूसरी लहर के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री संभलनी शुरू ही हुई थी कि तीसरी लहर की आशंका ने इंडस्ट्री का कारोबार फिर ठप कर दिया है। दरअसल इस वक्त कई निर्माता निर्देशकों की फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं देश में बढ़ते ओमिक्रोन केसेज के चलते लोग एक बार फिर थिएटर्स से किनारा कर रहे हैं और ऐसे में लोग घर पर बैठकर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT Plateform) पर कंटेंट देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

(Allu Arjun Pushpa) फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर 300 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का बिजनेस कर लिया है

अब ताजा रिपोर्ट के अनुसार पुष्पा ओटीटी पर जल्द रिलीज की जाएगी यानी जो लोग इस फिल्म को अब तक देख नहीं पाए थे। वो इस फिल्म का मजा अब घर बैठे ले सकेंगे और जिन्होंने देख भी ली है वो दोबारा पुष्पा का लुत्फ उठा सकते हैं। ये फिल्म एमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 7 जनवरी को रिलीज होगी। जिसकी घोषणा खुद एमेजॉन प्राइम ने सोशल मीडिया पर की है।

फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर 300 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। जो इसके मेकर्स और खासकर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के फैंस के लिए बड़ी की खुशी का मौका है। अब कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए मेकर्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म के बीच करोड़ों की डील तय हो गई है। इस बात की चर्चा काफी समय से थी की पुष्पा फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग मिलेगी ऐसे में अब खुद एमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने आॅफिशियल इंस्टा हैंडल से इस बात की पुष्टि कर दी है कि 7 जनवरी को दर्शक उनके प्लेटफॉर्म पर लुत्फ ले सकेंगे।

Also Read : Bhojpuri Actor Pawan Singh Birthday बचपन से था सिंगिंग का शौक

Also Read : Deepika Padukone Birthday ओम शांति ओम से मिली बॉलीवुड में अलग पहचान

Also Read : Radhe Shyam Release Date Postponed प्रभास स्टारर फिल्म पर हुआ कोरोना का असर

Also Read : Bollywood Corona Update अमिताभ बच्चन के घर से लेकर सोनू निगम समेत टीवी स्टार्स तक कोरोना की दस्तक

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE