होम / Amisha Patel की कार को Kota में घेरा, फोटो क्लिक कराने के लिए लोगों ने कराई थी बुकिंग

Amisha Patel की कार को Kota में घेरा, फोटो क्लिक कराने के लिए लोगों ने कराई थी बुकिंग

Prachi • LAST UPDATED : September 29, 2021, 7:47 am IST

इंडिया न्यूज, कोटा :
Amisha Patel: आम जनता अक्सर बॉलीवुड स्टार्स को देखकर उनके साथ फोटो क्लिक कराने की इच्छा रखती है। ऐसा बहुत बार देखा गया है कि जब भी कोई स्टार लोगों के बीच पहुंचता है तो लोग स्टार से मिलने के लिए हंगामा तक खड़ा कर देते हैं।

ऐसा ही एक नजारा मंगलवार को कोटा में भी देखा गया। दरअसल कोटा के यूआईटी आडिटोरियम में आयोजित हाड़ौती ब्यूटी फेयर में जज की भूमिका में बॉलीवुड एक्टर्स अमीषा पटेल (Amisha Patel) ने शिरकत की थी, लेकिन प्रोग्राम खत्म कर जब अमीषा पटेल वापस जा रही थी उस समय लोगों ने हंगामा कर दिया। आयोजकों की माने तो अमीषा तय समय से पहले जा रही थीं।

Amisha Patel प्रोग्राम के आयोजकों ने फोटो क्लिक कराने के लिए पैसे लिए थे

यही कारण था कि लोगों ने अमीषा पटेल की कार को घेर लिया। हंगामे की सूचना पर महावीर नगर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों को समझाया। लगभग आधे घंटे बाद अमीषा पटेल को दूसरी गाड़ी में बैठाकर वहां से भेजा गया। प्रोग्राम के आयोजकों ने लोगों से अमीषा पटेल के साथ फोटो क्लिक कराने के लिए आनलाइन बुकिंग के जरिए पैसे लिए थे। इसमें कई लोगों ने बुकिंग करवाई थी।

अमीषा पटेल को 5 बजे तक प्रोग्राम में रहना था। 5 बजे उन्हे वापस जाना था। जैसे ही 5 बजे अमीषा स्टेज से नीचे उतरकर बाहर निकल गई। इस दौरान जिन लोगों ने फोटो सेशन के लिए आनलाइन बुकिंग कराई थी वो फोटो के बिना ही रह गए। उन्होंने आयोजकों से शिकायत की। जिस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच हंगामा बढ़ गया। पैसा देने के बाद भी कई दर्शक अमीषा पटेल के साथ फोटो नहीं खिंचवा पाए।

Amisha Patel अभी तक किसी ने नहीं की शिकायत

वहीं मौके पर मौजूद बाउंसरों ने भी इस दौरान मीडियाकर्मियों को इस कवरेज को करने से रोकने का काफी प्रयास किया। महावीर नगर थाना सीआई कलावती ने बताया कि हंगामा जैसी बात नहीं है। दर्शक अमीषा पटेल के साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे। भीड़ ज्यादा होने की वजह से आयोजकों ने मना कर दिया। अमीषा पटेल को 5 बजे तक के लिए बुलाया गया था। फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है।

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें