होम / Amitabh Bachchan Grandson Agastya Nanda इस फिल्म में सुहाना खान के साथ आएंगे नजर

Amitabh Bachchan Grandson Agastya Nanda इस फिल्म में सुहाना खान के साथ आएंगे नजर

Prachi • LAST UPDATED : February 26, 2022, 11:56 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Amitabh Bachchan Grandson Agastya Nanda: बॉलीवुड में फिल्मी किड्स अक्सर किसी बड़ी फिल्म से ही डेब्यू करते हैं। वहीं बता दें कि बी टाउन में इन दिनों अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Grandson Agastya Nanda) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने (Agastya Nanda Bollywood Debut)
वाले हैं। कुछ दिनों पहले ही अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को फिल्म मेकर जोया अख्तर के आॅफिस से निकलते देखा गया था। रिपोर्ट्स है कि जोया अख्तर ‘द आर्चीज’ नाम की फिल्म बना रहीं हैं। इस फिल्म में अगस्त्य नंदा और सुहाना खान और खुशी कपूर लीड रोल करते नजर आने वाले हैं।

अगस्त्य नंदा एक्टिंग सीख रहे हैं

रिपोर्ट्स के अनुसार अगस्त्य नंदा, जोया की फिल्म में आर्ची का रोल निभाने वाले हैं। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया कि, ‘श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा, जोया अख्तर की फिल्म में आर्ची का रोल करेंगे। इसमें शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान भी नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा गैर फिल्मी बैकग्राउंड के बच्चे भी फिल्म का हिस्सा होंगे। जोया अख्तर ने इस फिल्म के लिए कई यंग लड़के और लड़कियों का आॅडिशन लिया।

जहां तक अगस्त्य की बात है, वह एक्टिंग सीख रहे हैं।’ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि सुहाना खान पर फिल्म के मेकर्स अलग-अलग लुक्स ट्राई कर रहे हैं। याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले ही सुहाना खान रेड साड़ी में नईं आईं थीं। सुहाना का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। अब सूत्र ने इस बात की पुष्टि की है कि यह सुहाना की फिल्म ‘द आर्चीज’ के लिए तैयारी में से एक था। फिल्म में सुहाना, इंडियन और वेस्टर्न दोनों लुक्स में दिखाई देने वाली।

Read More: Hrithik Roshan Posted Girlfriend Saba Azad Photo फोटो में सबा आजाद और नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह दिख रहे हैं

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें