होम / Amitabh Bachchan said after watching 'Bob Biswas': "माई प्राइड, माई सन, माई इनहेरिटर"

Amitabh Bachchan said after watching 'Bob Biswas': "माई प्राइड, माई सन, माई इनहेरिटर"

India News Editor • LAST UPDATED : December 2, 2021, 4:21 pm IST

इंडिया न्यूज,

Amitabh Bachchan said after watching ‘Bob Biswas’ अभिनेता अमिताभ बच्चन ने आगामी फिल्म बॉब बिस्वास पर एक वीडियो कविता साझा की। कहानी स्पिन-ऑफ में उनके बेटे, अभिनेता अभिषेक बच्चन, मुख्य भूमिका में हैं। कविता को एक ट्वीट के साथ साझा किया गया था जिसमें अमिताभ के पिता और अभिषेक के दादा कवि हरिवंश राय बच्चन के एक दोहे का हवाला दिया गया था।

Amitabh Bachchan said after watching 'Bob Biswas'

हिंदी लाइनें पढ़ती हैं, मेरे बेटे मेरे उत्तराधिकारी नहीं बनेंगे क्योंकि हम एक ही उपनाम साझा करते हैं। वे मेरे पुत्र कहलाएंगे क्योंकि वे अपनी विरासत को सही ठहराएंगे। मेरा पृष्ठ, मेरा उत्तरवादी.. मेरा अभिमान, मेरा बेटा, मेरा उत्तराधिकारी।

अभिषेक बच्चन ने अपने पिता अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर एक ट्वीट के साथ प्रतिक्रिया दी, जिसमें लिखा था, बस, अब और क्या चाहिए? (अब मुझे और क्या चाहिए?) इसके बाद अभिनेता ने अपने दादा की कविता अग्निपथ की पंक्तियों को उद्धृत किया, जिसे अमिताभ ने इसी नाम की 1990 की फिल्म में भी सुनाया था।

TWEETS (Amitabh Bachchan said after watching ‘Bob Biswas’)

बस। अब और क्या चाहिए। लेकिन तू ना थकेगा कभी, तू ना रुकेगा कभी, तू ना मुड़ेगा कभी, कर शपथ, कर शपथ, कर शपथ, अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ

अभिषेक बच्चन की कहानी कहानी बॉब बिस्वास की यात्रा को समेटे हुए है, जो एक मध्यम आयु वर्ग के हिटमैन-फॉर-हायर है, जो लंबे समय तक कोमा से बाहर आता है और अपने जीवन और अपने परिवार सहित अपने अतीत के बारे में कोई विवरण याद नहीं रख पाता है। जैसे ही वह अपनी पहचान को याद रखने की कोशिश करता है, उसके अतीत के प्रसंग जीवित हो जाते हैं, जिससे वह अपने स्वयं के कार्यों के इतिहास बनाम सही और गलत की नई विकसित भावना के बीच एक नैतिक दुविधा में पड़ जाता है। ( Amitabh Bachchan said after watching ‘Bob Biswas’)

दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित बॉब बिस्वास गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है। यह फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत एक बाउंडस्क्रिप्ट प्रोडक्शन है और 3 दिसंबर को भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

( Amitabh Bachchan said after watching ‘Bob Biswas’)

Read More: People Choice Awards 2021 किम कार्दशियन को फैशन आइकन अवॉर्ड से किया जाएगा सम्मानित

Read More: ‘Attack’ के लिए जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस रोमांटिक डांस नंबर शूट करेंगे

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें