होम / Amitabh Bachchan Wrote Something Special For Bappi Lehri बप्पी की याद में अमिताभ बच्चन ने लिखा उनके लिए कुछ खास

Amitabh Bachchan Wrote Something Special For Bappi Lehri बप्पी की याद में अमिताभ बच्चन ने लिखा उनके लिए कुछ खास

Mukta • LAST UPDATED : February 17, 2022, 5:00 pm IST

Amitabh Bachchan Wrote Something Special For Bappi Lehri

इंडिया न्यूज़, मुंबई
मशहूर गायक बप्पी लेहरी का 69 वर्ष की आयु में मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में कल निधन हो गया था। जिसकी वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक बहुत बड़ा झटका लगा। बप्पी ने अपने गाने की कला से सभी का दिल मोह लिया था और उनके जाने के बाद से सोशल मीडिया के जरिये कई अभिनेत्रीओ ने बप्पी के साथ उनकी यादो को साँझा कर उनको श्रंद्धाजलि दी।

इसके साथ अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बप्पी लेहरी को याद करते हुए उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा कि गायक संगीतकार ने मेरी फिल्मो के लिए जो बेहतरीन गीत दिए उन गीतों के लिए दशकों बाद भी याद किया जाएगा।

Amitabh Bachchan Wrote Something Special For Bappi Lehri

बप्पी की याद में अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि “बप्पी लाहिरी .. संगीत निर्देशक का निधन  हैरान कर देने वाला है और समय के तेजी से उत्तराधिकार में ‘गुजरने’ की इन दुखद घटनाओं के दुख में मेरे साथ उनकी फिल्मों के गाने हैं और  मुझे विश्वास है कि यह शाश्वत रहेगा। उनके गानों को इन आधुनिक पीढ़ी के समय में उत्साह और आनंद के साथ गाया जाता है।

अभिनेता ने लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर मुंबई वापस जाते समय बप्पी दा के साथ हुई बातचीत को याद किया। “आपकी यह फिल्म बहुत सफल होने जा रही है और जो गीत मैंने अभी दिया है, उसे युगों तक याद रखा जाएगा’ वह युगों-युगों तक याद रहेगा’।आज बापी के अंतिम संस्कार पर अमिताभ ने ये शब्द लिख उन्हें श्रंद्धाजलि दी।

Read Also : Arjun Kapoor Spotted At Juhu

Read Also : Akanksha Singh Spotted at Airport

Read Also : Mouni Roy Spotted At Airport Come Mumbai

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT