होम / Amitabh Bachchan का पिता हरिवंश राय बच्चन के साथ मस्ती-मजाक का पुराना वीडियो वायरल

Amitabh Bachchan का पिता हरिवंश राय बच्चन के साथ मस्ती-मजाक का पुराना वीडियो वायरल

Prachi • LAST UPDATED : November 27, 2021, 3:14 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पिता हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) भारत के प्रसिद्ध कवियों में से एक है। इन दोनों पिता-पुत्र की जोड़ी के कई किस्से सुनने और जानने को मिलते हैं। खुद अमिताभ बच्चन कई बार सोशल मीडिया या मीडिया के माध्यम से अपनी बाबू जी से जुड़ी कहानियां सुनाया करते हैं। आज हरिवंशराय बच्चन के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो (Old Video) तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसमें बच्चन परिवार खूब हंसी ठहाके लगाता दिखाई दे रहा है। बता दें कि ये वीडियो दूरदर्शन पर प्रसारित किसी स्पेशल प्रोग्राम से लिया गया है जिसमें बच्चन परिवार के सदस्य एक साथ बैठे हुए हैं। इस वीडियो को शूट किया जा रहा है। यह हरिवंश राय बच्चन के जन्मदिवस पर स्पेशल स्टोरीज के लिए शूट किया गया लगता है। दूरदर्शन आर्काइव्स के नाम से प्रसारित इन शो की क्लिप में अमिताभ अपने पिता स्वयं उम्र पर बात करते नजर आ रहे हैं। जिसमें अमिताभ के सवाल पर हरिवंश राय चुटीला जवाब दे रहे हैं।

(Amitabh Bachchan) इन वीडियो को ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है

दरअसल वीडियो में अमिताभ बच्चन अपने पिता से कहते हैं कि उनके 60वें जन्मदिन को जब मनाया गया था तब एक वाक्य निकला था वो वाक्य था जब साठा तब पाठा। हरिवंश राय याद करते हुए कहते हैं, पंत जी की जब वर्षगांठ थी तब ये कहा था। फिर अमिताभ ने अगला सवाल पूछा, जब अस्सी वर्ष का हो जाता है इंसान तब क्या कहा जाता है? इन सवाल पर हरिवंश राय धीरे से जवाब देते हैं, लप्सी।

उनके कहने के अंदाज पर वहां मौजूद हर इंसान जोर से ठहाके मार कर हंसने लगता है। वहां जया बच्चन भी बैठी दिखाई देती हैं। उनके इस बात जब अस्सी तो लप्सी को कई लोग समझ नहीं पाते। वहां मौजूद एक शख्स पूछता है कि अरे ये लप्सी क्या होता है। इस पर हरिवंश राय बताते हैं कि ये यूपी वाले ही समझते हैं। तब वहां मौजूद एक और शख्स लप्सी के बारे में बताता है। वो कहता है कि इतना सुंदर मीठा व्यंजन है कि सब उसे चाटना और पाना चाहते हैं। इसी में जय बच्चन भी पूछती हैं कि जब सौ वर्ष के होंगे तब क्या कहेंगे?

इस पर भी हरिवंश राय बच्चन चुटीला जवाब देते हुए कहते हैं कि जब सौ का हो जाऊंगा तब बताऊंगा। इन वीडियो को moses sapir नामक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। यूजर ने कैप्शन लिखा है कि जब अस्सी तो लप्सी- डॉ. हरिवंश राय बच्चन। साथ में अमिताभ को टैग करते हुए डॉ. साहब की बर्थ एनिवर्सरी को याद किया है। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इसमें अमिताभ और उनके पिता के बीच की बॉन्डिंग को स्पष्ट जा सकता है।

Read More: Swara Bhaskar बिना शादी के बनेंगी मां, उठाया बड़ा कदम

Read More: Red Bikini में समुंद्र किनारे चिल करती नजर आई Disha Patani, वायरल हुई फोटो

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding डेट आउट, हिंदू रीति रिवाज से होगी शादी!

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

PM Modi: अमरोहा में पीएम मोदी की जनसभा, कहा- कांग्रेस के शहजादा ने द्वारका पूजा का उड़ाया मजाक-Indianews
BrahMos missile: भारत के इस कदम से उड़ी चीन की नींद, फिलीपीन्‍स को सौंपी यह खास मिसाइल
एक बार फिर पोस्टपोन हुई आदित्य रॉय कपूर-सारा अली खान की फिल्म Metro In Dino, अब इस तारीख को होगी रिलीज -Indianews
IPL 2024: यह किस अंदाज में MS Dhoni का स्वागत कर रहे हैं LSG के फैंस, अपनी ही टीम को हराने के लिए लगाई गुहार
Lok Sabha Election 2024: अलग क्षेत्र की मांग को लेकर यहां हो रहा चुनाव का बहिष्कार, 6 जिलों में लगभग 0% मतदान-Indianews
IPL 2024: एक बार विवादों में फंसी मुंबई इंडियंस, कोच मार्क बाउचर ने डगआउट से किया रिव्यू के लिए इशारा
Scientist Research: वैज्ञानिकों ने समुद्री ‘राक्षस’ का लगाया पता, 20 करोड़ साल पहले समंदर पर था राज