होम / Ananya Pandey Birthday अनन्या पांडे को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए मिला था फिल्मफेयर अवार्ड

Ananya Pandey Birthday अनन्या पांडे को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए मिला था फिल्मफेयर अवार्ड

Prachi • LAST UPDATED : October 30, 2021, 7:35 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ananya Pandey Birthday: चंकी और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) आजकल चर्चा में बनी हुई हैं। मुंबई क्रूस ड्रग मामले (Drugs Case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे पूछताछ कर रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि आर्यन और अनन्या व्हाट्सएप पर ड्रग्स की खरीद और उसे इस्तेमाल करने पर चर्चा कर रहे थे। अभिनेत्री ने कथित तौर पर आर्यन खान को ड्रग्स की आपूर्ति करने के सभी आरोपों से इनकार किया। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब अनन्या विवादों में घिरी हैं। ऐसे मौके पहले भी आएं हैं जब वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थीं। आज अनन्या पांडे का जन्मदिन हैं।

(Ananya Pandey Birthday) पहली फिल्म के लिए मिला था फिल्मफेयर अवार्ड

Ananya Pandey ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ से किया। इस फिल्म ने उन्हें मिलेनियल्स के बीच बहुत लोकप्रियता दिलाई। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू की कैटेगरी में फिल्मफेयर अवार्ड से भी नवाजा गया। हालांकि, इस फैसले की काफी आलोचना हुई। ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2 के बाद वो पति, पत्नी और वो में नजर आईं।

(Ananya Pandey Birthday) करोड़ों के नेटवर्थ की मालकिन है अनन्या

चंकी पांडे की बेटी Ananya Pandey ने अपनी स्कूलिंग तो पूरी की लेकिन कभी उसके आगे नहीं पढ़ पाईं, ऐसे में अनन्या पांडे सिर्फ 12 वीं पास हैं। लेकिन 22 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस की संपत्ति करोड़ों में है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनन्या की नेटवर्थ 72 करोड़ के आसपास है। वो कई ब्रांड के विज्ञापन करती हैं।

(Ananya Pandey Birthday) हमेशा विवादों में रही हैं एक्ट्रेस

ड्रग्स केस मामले में एनसीबी के रडार पर अनन्या का नाम आया था। दरअसल आर्यन खान के फोन में एनसीबी को उनकी और आर्यन की चैट मिली थी। जिसकी वजह से एक्ट्रेस को समन भेजा गया था। एक्ट्रेस अपने पिता चंकी पांडे के साथ दो बार एनसीबी के आफिस पहुंची थी। ड्रग्स केस मामले में एनसीबी के रडार पर अनन्या का नाम आया था। दरअसल आर्यन खान के फोन में एनसीबी को उनकी और आर्यन की चैट मिली थी।

इसके अलावा भी Ananya Pandey नेपोटिजम पर अपने जवाब को लेकर हुईं चर्चित हुई थी। एडमिशन को लेकर झूठ बोलने का भी अनन्या पर आरोप लगा था। दरअसल अपने एक इंटरव्यू में अनन्या ने खुलासा किया था कि एक जर्नलिज्म प्रोग्राम के लिए स्वीकार किए जाने के बावजूद कॉलेज नहीं गईं। हालांकि, अनन्या की सहपाठी होने का दावा करने वाली एक महिला ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि अभिनेत्री ने कभी किसी विदेशी विश्वविद्यालय के लिए आवेदन नहीं किया था।

Also Read : Mumbai Cruise Drugs Case बिना इजाजत देश से बाहर नहीं जा पाएंगे आर्यन

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT