होम / Ananya Pandey cousin Alanna Pandey अलन्ना पांडे ने की सगाई, शेयर की ब्वॉयफ्रेंड के प्रपोजल की तस्वीरें

Ananya Pandey cousin Alanna Pandey अलन्ना पांडे ने की सगाई, शेयर की ब्वॉयफ्रेंड के प्रपोजल की तस्वीरें

Vir Singh • LAST UPDATED : November 6, 2021, 10:01 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Ananya Pandey cousin Alanna Pandey अनन्या पांडे की कजिन अलन्ना पांडे ने ट्रांसपेरेंट बिकिनी ड्रेस पहनकर मालदीव में अपने ब्वॉयफ्रेंड आईवोर मैकरे के साथ सगाई कर ली है। उन्होंने बताया कि उनके आईवोर मैकरे ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया और वह मान गई। अलन्ना पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपने ब्वॉयफ्रेंड के प्रपोजल की तस्वीरें शेयर की है। दोनों एक-दूसरे को 2 वर्ष से डेट कर रहे हैं और इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रहे हैं।

Read More : Full Biography oF Ananya Pandey In Hindi

Ananya Pandey cousin Alanna Pandey किस करते दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Ananya Pandey cousin Alanna Pandey Alanna Pandey gets engaged, shares pictures of boyfriend's proposal

तस्वीरों में आईवोर और अलन्ना को दिल शेप में बीच पर खड़े हुए देखा जा सकता है, जहां वह उन्हें प्रपोज कर रहे हैं। इस मौके पर अलन्ना ने ट्रांसपेरेंट ब्रालेट बिकिनी ड्रेस पहन रखी है। वहीं बीच पर लिखा है, मुझसे शादी करो, आईवोर अपने घुटने पर बैठकर प्रपोज कर रहे हैं। इसके बाद दोनों ने किस किया है’ दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Ananya Pandey cousin Alanna Pandey जानिए तस्वीरें शेयर करते हुए क्या लिखती हैं अलन्ना

अलन्ना ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, मुझे यह पता नहीं था कि किसी और को इतना प्यार किया जा सकता है। जब तक मैं आपसे नहीं मिली थी हर दिन मुझे स्माइल कराने के लिए धन्यवाद और आप बिना किसी शर्त के मुझसे प्यार करते हैं। आपकी वजह से मैं इस धरती की सबसे खुश लड़की हूं। मैं आपके साथ परिवार शुरू करना चाहती हूं।

Ananya Pandey cousin Alanna Pandey मां भावना पांडे ने भी दी बधाई

अलन्ना की मां भावना पांडे ने भी सगाई की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की ह। उन्होंने अपना आशीर्वाद भी दिया है’ उन्होंने लिखा है, ‘यह बहुत ही अच्छी बात है’ आप लोगों को बधाई’ मेरी बेटी ने सगाई कर ली है। अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप व बिपाशा बसु ने भी प्रतिक्रिया दी है।

Read More : Ananya Pandey Birthday अनन्या पांडे को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए मिला था फिल्मफेयर अवार्ड

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

लेटेस्ट खबरें