Friday, December 3, 2021
HomeEntertainment‘लाइगर’ की शूटिंग के लिए लास वेगास पहुंची Ananya Pandey, शेयर की...

‘लाइगर’ की शूटिंग के लिए लास वेगास पहुंची Ananya Pandey, शेयर की फोटो

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ananya Pandey: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अनन्या जल्द ही पुरी जगन्नाथ के पैन इंडिया प्रोजेक्ट “लाइगर” (Liger) में नजर आएंगी। साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) स्टारर यह फिल्म उनकी पहली पैन इंडिया फिल्म है और वह इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। दिलचस्प बात तो यह है कि टीम हाल ही में लाइगर की शूटिंग के लिए लास वेगास (Las Vegas) रवाना हुई है।

इस दौरान अनन्या ने शहर की कुछ खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं। इसी के साथ-साथ उन्होंने लास वेगास से एक खूबसूरत वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में, एक्ट्रेस एक कार में ट्रेवल करती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने शहर की प्राकृतिक सुंदरता को खूब एन्जॉय किया। यह वीडियो सुबह का है और अनन्या ने सनराइज होते ही ये वीडियो बनाया है। इस वीडियो में आप बादलों की सुंदरता को देख सकते है।

एक्ट्रेस भी इस प्राकृतिक सुंदरता को देखकर काफी एक्साइटेड हो गई और उनके चेहरे पर एक अलग सी मुस्कान आ गई। वीडियो शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन लिखा- “मैं बादलों के लिए जुनूनी हूं”। यह पहली बार नहीं है जब अनन्या ने प्राकृतिक सुंदरता के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए कोई वीडियो शेयर किया है। इससे पहले भी, एक्ट्रेस ने गार्डन के बीच कार में बैठ कर इंद्रधनुष का एक शानदार वीडियो शेयर किया था।

वर्कफ्रंट की बात करे तो अनन्या पांडे को आखिरी बार ईशान खट्टर स्टारर फिल्म ‘खाली पीली’ में देखा गया था। इसके बाद उन्हें पुरी जगन्नाथ की लाइगर का हिस्सा बनने का मौका मिला। जिसमें विजय देवरकोंडा लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, अनन्या सिद्धांत चतुवेर्दी और दीपिका पादुकोण की ‘खो गए हम कहां’ में भी नजर आएंगी।

Also Read: Liger में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगे Mike Tyson

Read More: Spider Man : No Way Home फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE