होम / आखिर क्या आन पड़ी वो मजबूरी जो अनिरुद्धाचार्य को छूने पड़ गए Salman Khan के पैर…वायरल तस्वीर को देख गुस्साए भक्त!

आखिर क्या आन पड़ी वो मजबूरी जो अनिरुद्धाचार्य को छूने पड़ गए Salman Khan के पैर…वायरल तस्वीर को देख गुस्साए भक्त!

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Aniruddhacharya Maharaj In Bigg Boss: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का शो ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) हाल ही में 6 अक्टूबर से शुरू हो गया है। बिग बॉस के घर से लगातार अपडेट सामने आ रहें हैं। बता दें कि कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज (Aniruddhacharya Maharaj) इस समय ‘बिग बॉस 18’ में जाने को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, अनिरुद्धाचार्य बिग बॉस 18 के प्रीमियर पर पहुंचे थे और उन्होंने सभी कंटेस्टेंट के साथ-साथ सलमान खान से भी बात की थी। इसी बीच कथावाचक के कुछ पुराने वीडियो वायरल हो रहें हैं और एक इंटरव्यू के दौरान बता रहें हैं कि उन्हें ‘बिग बॉस’ का ऑफर मिला था, लेकिन यह उनके धर्म के खिलाफ है इसलिए वह शो में नहीं जाएंगे।

दूसरे वीडियो में उन्होंने बताया कि 3 महीने तक शो में रहने से इनकार करने के बाद मेकर्स चाहते हैं कि वो कुछ घंटों के लिए वहां आएं। अब बिग बॉस शो को लेकर दिए गए अपने बयान को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, जिस पर कथावाचक ने सफाई दी है और बताया है कि वो शो में क्यों गए थे।

ब‍िग बॉस जाकर की गलती

बिग बॉस के हालिया सीज़न में आए कथावाचक अनिरुद्धाचार्य चर्चा का विषय बन गए हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें वे सलमान खान के पैर छूते नजर आ रहे हैं। हालांकि, यह फोटो फेक निकली, जिसे बड़े ही चालाकी से एडिट किया गया है। तस्वीर में अनिरुद्धाचार्य को बिग बॉस के सेट पर सलमान के सामने झुके हुए दिखाया गया है, जो इस शो के उत्साही दर्शकों के बीच तुरंत चर्चा का कारण बन गया। कई लोगों ने इसे एक असामान्य दृश्य मानते हुए सोशल मीडिया पर साझा किया।

फेक फोटो की पुष्टि होते ही कई लोग इसकी विश्वसनीयता पर सवाल उठाने लगे। ऐसे में यह बात स्पष्ट होती है कि सोशल मीडिया पर फैली जानकारी को हमेशा सच नहीं मानना चाहिए। अनिरुद्धाचार्य और सलमान खान के बीच का वास्तविक रिश्ता, उनके कार्यों और बयानों के माध्यम से अधिक स्पष्ट होता है।

बिग बॉस 18 में बुलाए जाने पर अनिरुद्धाचार्य महाराज ने तोड़ी चुप्पी

कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अनिरुद्धाचार्य कह रहें हैं, “लोग ये भ्रांति फैला रहें हैं कि मैं ‘बिग बॉस’ में गया था, जो भी बिग बॉस में जाता है, वो तीन महीने के लिए उस घर के अंदर जाता है और मैं आपको कहानी बता रहा हूं, मैं आपमें से ही एक हूं। जब मैंने पूरी तरह से मना कर दिया कि मैं आपके बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनूंगा, तो कलर्स टीवी के लोगों ने, बिग बॉस की टीम ने कहा, महाराज जी एक काम कीजिए, जो 18 लोग यहां मेहमान बनकर जा रहें हैं, आप आकर उन्हें आशीर्वाद दीजिए।”

अनिरुद्धाचार्य ने आगे कहा, “तो अब आप ही बताइए कि मेरा 2 घंटे के लिए मेहमान बनकर जाना सही था या गलत। मेहमान बनकर जाने का एक कारण था। कारण ये है कि मुझे बताइए कि एक संत को सिर्फ अच्छी जगहों पर जाना चाहिए या बुरी जगहों पर जाकर बुरे लोगों को सही रास्ते पर लाने की कोशिश करनी चाहिए।”

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने मांगी माफी

अनिरुद्धाचार्य ने आगे यह भी कहा, “अगर कोई आपको आशीर्वाद लेने के लिए सिर्फ 2 घंटे के लिए बुलाए तो क्या आपको नहीं जाना चाहिए? मैं वहां गया हूं और सिर्फ भगवद गीता का उपदेश दिया है। मैंने शो में जाने के फैसले के बारे में लाख बार सोचा। मैं पूरी रात सोचता रहा कि मैं सही कर रहा हूं या गलत, फिर मुझे लगा कि मुझे जाना चाहिए। दुनिया सनातन की शक्ति को स्वीकार कर रही है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.