होम / Anita Hassanandani Shared pic of husband and Son, पूल में मस्ती करते दिखे दम्पति

Anita Hassanandani Shared pic of husband and Son, पूल में मस्ती करते दिखे दम्पति

Sachin • LAST UPDATED : February 6, 2022, 5:09 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Anita Hassanandani Shared pic of husband and Son अनीता हसनंदानी एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस है। जो एक माँ होने के अपने नए जीवन का आनंद ले रही हैं। खूबसूरत अभिनेत्री और उनके पति, रोहित रेड्डी, अक्सर अपने मंचकिन के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं। उनके फैंस इसे काफी पसंद भी करते है। उन्होंने अपने बेटे आरव रेड्डी के लिए एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है। हाल ही में, डॉटिंग डैडी, रोहित ने अपने बेटे के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा, क्योंकि वह एक साल का होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने 9 फरवरी, 2021 को उनके घर में पहला बच्चा जन्मा था। तीन दिनों के इंतजार के बाद, अनीता ने अपने छोटे राजकुमार के साथ पहली पारिवारिक तस्वीर साझा की थी। उन्होंने कैप्शन में मां बनने पर अपना दिल खोलकर रख दिया था. दंपति के चेहरे ने उस अपार खुशी को दर्शाया, जिसे उन्होंने पहली बार अपने छोटे से बंडल को अपनी बाहों में पकड़े हुए महसूस किया था। Anita Hassanandani Shared pic of husband and Son

Anita Hassanandani Shared pic of husband and Son

Anita Hassanandani Shared pic of husband and Son

6 फरवरी, 2022 को, रोहित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनीता और उनके बेटे आरवव के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। फोटो में, हम तीनों के परिवार को पानी में अपने समय का आनंद लेते हुए देख सकते हैं। हालाँकि, यह उनका बेटा, आरवव का प्यारा पाउट था, जिसने हमारा दिल जीत लिया। इसके साथ ही, रोहित ने एक प्यारा सा नोट लिखा कि कैसे उनके बेटे ने उनकी जिंदगी बदल दी है।

Anita Hassanandani Shared pic of husband and Son

READ MORE :Ravi Teja New Movie ‘Khiladi’ साउथ की मूवी हिंदी में इस दिन होगी रिलीज़

READ MORE : Tejasswi Prakash Statements On Karan Kundrra, तेजस्वी की कॉल्स को इग्नोर करने पर कहा “उमर रियाज़ को ही शादी के लिए प्रपोज करेगा”

READ MORE : Huma Qureshi on His New Web Series: “मुझे लगता है कि उन्हें दर्शकों के सामने लाना महत्वपूर्ण है”

READ MORE : Ajay Devgan Upcoming Movies, अगले 3 महीने में ला रहे है 3 सुपरहिट फिल्म्स

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें