होम / Ankita Lokhande And Vicky Jain Wedding अस्पताल में भर्ती हुईं अंकिता, जानें पूरा मामला

Ankita Lokhande And Vicky Jain Wedding अस्पताल में भर्ती हुईं अंकिता, जानें पूरा मामला

Prachi • LAST UPDATED : December 8, 2021, 4:58 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ankita Lokhande And Vicky Jain Wedding: पवित्र रिश्ता फेमस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) अपनी शादी की तैयारियों में जुट हुए हैं। इस बीच अंकिता के साथ दुर्घटना हो गई है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया (Ankita Lokhande Admitted in Hospital) गया है।

अंकिता बीती रात पैर में चोट लगने की वजह से सबअर्बन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता के पैर में मोच आ गई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अब उन्हें छुट्टी दे दी गई है लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है। बता दें कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे 12-14 दिसंबर को शादी करेंगे।

Ankita Lokhande And Vicky Jain Wedding 12-14 दिसंबर को होगी

वैसे अभी तक अंकिता लोखंडे के पैर में चोट लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। लेकिन इस खबर के बाद फैंस उनकी शादी को लेकर कयास लगा रहे हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह से बेड रेस्ट के लिए कहा है। ऐसे में अंकिता अपनी शादी की तैयारियां उचित तरीके से ने नहीं कर पाएंगी। फैंस के मन में आशंका है कि क्या अंकिता शादी की तक पूरी तरह से ठीक भी हो पाएंगी या नहीं? खैर इसका पता तो आने वाले वक्त में चलेगा।

वैसे आपको बता दें कि इससे पहले, अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी प्री वेडिंग फेस्टिव सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो बेहद ही प्यारा है। इस वीडियो में अंकिता और विक्की जैन दोनों मुण्डावर बांधे नजर आ रहे हैं। वीडियो में तस्वीर में दोनों के चेहरे की खुशी ये बयां कर रही हैं कि दोनों काफी खुश हैं।

Also Read: Ankita Lokhande And Vicky Jain Pre-Wedding शुरू हुईं शादी की रस्में

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें