होम / Ankita Lokhande New Year Party 2022 एक्ट्रेस ने हॉट मोनोकिनी पहन गर्ल गैंग के साथ दिए पोज

Ankita Lokhande New Year Party 2022 एक्ट्रेस ने हॉट मोनोकिनी पहन गर्ल गैंग के साथ दिए पोज

Prachi • LAST UPDATED : January 2, 2022, 3:02 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Ankita Lokhande New Year Party 2022: नए साल के आगाज के साथ कई सेलेब्स इस जश्न में शुमार है। ऐसे में बी टाउन से लेकर टीवी के सेलेब्स तक ने जमकर पार्टी की। वहीं इन सितारों की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए हैं। ऐसे में हाल ही में पॉपुलर सीरियल पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का नाम भी शामिल है।

बता दें कि अंकिता लोखंडे ने नए साल के मौके पर अपने गर्ल गैंग से साथ जमकर पूल पार्टी की। वहीं अंकिता लोखंडे और उनकी गर्ल गैंग का बिकिनी लुक में बोल्ड अंदाज देखने का मिला। दरअसल अभिनेत्री ने अपनी न्यू ईयर पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे मोनोकिनी पहन बोल्ड पोज देती (Hot Monokini Pool Party) हुई नजर आ रही हैं।

(Ankita Lokhande New Year Party 2022) बोल्ड पोज देख फैंस भी उनके दीवाने हो गए हैं

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वीडियो में अंकिता लोखंडे ने रेल और व्हाइट कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है। वहीं उनकी बाकी फे्रंडस दोस्त बिकिनी में दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि इन फोटोज अंकिता लोखंडे और उनके दोस्तों को बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है। अभिनेत्री के बोल्ड पोज देख फैंस भी उनके दीवाने हो गए हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने साल 2022 और अपने दोस्तों के लिए खास कैप्शन भी लिखा है। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, ‘यह साल मजबूत, साहसी, दयालु और कभी न रुकने वाला होगा, यह साल भयंकर होगा !! क्या कहती हो लड़कियां???’

Read More: Tiku Weds Sheru actress Avneet Kaur ने ब्लैक मोनोकिनी में शेयर की बोल्ड फोटो

Read More: Devon Ke Dev Mahadev Star Mohit Raina Wedding Photos शादी शाही अंदाज में संपन्न हुई

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT