होम / Ankita Lokhande Statement, उनकी शादी 'तड़क-भड़क ' नहीं थी कहा" वेडिंग विथाउट ड्रामा "

Ankita Lokhande Statement, उनकी शादी 'तड़क-भड़क ' नहीं थी कहा" वेडिंग विथाउट ड्रामा "

Sachin • LAST UPDATED : January 10, 2022, 12:07 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Ankita Lokhande Statement अंकिता लोखंडे ने आखिरकार पिछले साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी कर ली। इस जोड़े ने 14 दिसंबर को शादी की और यह सेटअप किसी सपने से कम नहीं था। शादी से पहले की रस्मों से लेकर गलियारे तक चलने तक, अभिनेत्री ने इसे दुनिया के साथ साझा किया। लेकिन उन्हें खुशी है कि उनके पास ‘तड़क-भड़क’ भी कुछ नहीं था।

विक्की और अंकिता की शादी के बारे में महीनों पहले अफवाहें थीं, लेकिन अभिनेत्री ने चुप्पी साध ली। यह उसकी तारों वाली स्नातक पार्टी के दौरान ही इस बात की पुष्टि करता था कि वह वास्तव में गाँठ बाँध रही थी। रश्मि देसाई, सृष्टि रोडे, सना मकबुल सहित अन्य लोग बैश का हिस्सा थे। अभिनेत्री ने तब चीजों को छिपाना बंद कर दिया और हर रस्म के साथ अपनी खुशी साझा की। (Ankita Lokhande Statement)

बातचीत में अंकिता लोखंडे ने अब अपनी क्लासी शादी के बारे में खुलासा किया है। गलियारे से नीचे चलने के अपने वायरल वीडियो के बारे में बात करते हुए, पवित्र रिश्ता अभिनेत्री ने साझा किया, “जब आप शादी कर रहे हों तो आपके रोंगटे खड़े हो जाने चाहिए थे और मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे। हम दोनों बिना किसी ड्रामा के चल दिए। यह सूक्ष्म और भावनाओं से भरा था। और मैं बस खुश था कि मेरी शादी हो रही है। ”

Ankita Lokhande Statement

अंकिता लोखंडे का कहना है कि वह इस बारे में बहुत स्पष्ट थीं कि विक्की जैन के साथ उनकी शादी कैसे होगी। “हर किसी की अपनी शादी की योजनाएँ होती हैं। विक्की और मैंने कुछ चीजों की योजना भी बनाई। जो सोचा था उससे कहीं ज्यादा अच्छी हो गई चीजिन। हम उत्साहित थे और सुपर नर्वस थे क्योंकि यह एक बार की बात थी। मैं हमेशा चाहता था कि मेरी शादी अलग हो। मेरी शादी बहुत ज्यादा तड़क-भड़क वाली नहीं थी। यह बहुत ही उत्तम दर्जे का था, जैसा मैं चाहती थी, ”उसने कहा। (Ankita Lokhande Statement)

READ MORE : KGF Star Yash’s Fan ने Superstar के जन्मदिन मनाने के लिए कॉलेज प्रिंसिपल से छुट्टी मांगी

READ MORE : YouTuber Ashish Chanchlani got Corona ,गोवा से आने के बाद महसूस हुए लक्षण

Connect With Us : Twitter Facebook 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT