होम / Ankush Raja और Shilpi Raj का गाना 'लड़की पटाते कमर देख के' हुआ रिलीज़, अब तक लाखो लोगो ने देखा

Ankush Raja और Shilpi Raj का गाना 'लड़की पटाते कमर देख के' हुआ रिलीज़, अब तक लाखो लोगो ने देखा

Sachin • LAST UPDATED : February 3, 2022, 4:00 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Ankush Raja और Shilpi Raj भोजपुरी एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं। उनके गाने के रिलीज़ होते ही उनके फैंस में फैल जाता है। अब इस जोड़ी का नया म्यूजिक वीडियो सॉग ‘लड़की पटाते कमर देख के’ रिलीज होते ही जमकर वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर भी इस गाने को कई लाख लोग देख चुके है।

वेस्टर्न थीम में है गाना

भोजपुरी गाना ‘लड़की पटाते कमर देख के’ को भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था। इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा एक्ट्रेस मधु प्रसाद के साथ नाचते हुए नजर आ रहे है। इसमें अंकुश अलग स्टाइल में दिख रहे है। वो वेस्टर्न लुक में खूब जंच रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस भी कभी लहंगा चोली तो कभी वेस्टर्न स्टाइल कॉम्बिनेशन में नजर आ रही हैं। दोनों कलाकारों में गाने के दौरान एनर्जी दिख रही है। जिससे ये गाना इतना हिट हुआ है। इनके वीडियो को एक ही दिन 7 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है। वहीं 5 हजार लाइक्स भी आ गए हैं। (Ankush Raja और Shilpi Raj)

फैंस दे रहे है वीडियो को प्यार (Ankush Raja और Shilpi Raj Song)

रिलीज होते ‘लड़की पटाते कमर देख के’ गाने ने धूम मचा दी है इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार और समर्थन मिल रहा है। गाने के बारे में बात करते हुए अंकुश राजा कहते है कि हमने यह गाना पूरी तरह मनोरंजन के मकसद से बनाया है। हमें खुशी है कि हमारे गाने से भोजपुरी के म्यूजिक लेबल की शुरुआत हुई है। इस नए चैनल पर भी एक दिन से कम समय में ऑडियंस ने अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाया है।

गाने बनाने में लगी सहयोगी टीम को दिया धन्यवाद

भोजपुरी के इस गाने ‘लड़की पटाते कमर देख के’ को अंकुश राजा ने शिल्पी राज (Ankush Raja-Shilpi Raj) साथ के साथ मिलकर गाया है। इसके पीआरओ रंजन सिन्हा व लिरिक्स राइटर मनोज मतलबी हैं। जिन्होंने काफी अच्छे लिरिक्स लिखे है। म्यूजिक डायरेक्टर अविनाश झा ‘घुंघरू’ हैं। वीडियो का डायरेक्शन आर्यन देव किया हैं।

Ankush Raja और Shilpi Raj New Song 

READ MORE :Wedding Anniversary of Genelia and Riteish Deshmukh: कपल की तस्वीरें जो उनके प्यार को दर्शाती है

READ MORE : MS Dhoni New Look for Novel, ग्राफिक नॉवेल के टीज़र में सिक्सपैक के साथ नजर आया क्रिकेटर

READ MORE : Ayushmann Khurrana new Movie ‘Anek’, राजनीतिक थ्रिलर फिल्म होगी इस तारीख को होगी रिलीज़

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT