होम / Antim Movie Song Hone Laga आयुष शर्मा और महिमा मकवाना का रोमांटिक नंबर कल होगा रिलीज

Antim Movie Song Hone Laga आयुष शर्मा और महिमा मकवाना का रोमांटिक नंबर कल होगा रिलीज

Mukta • LAST UPDATED : November 8, 2021, 3:29 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Antim Movie Song Hone Laga सलमान खान की आने वाली फिल्म एंटीम : द फाइनल ट्रूथ एक से अधिक कारणों से शहर में भारी चर्चा पैदा कर रही है। यह न केवल सुपरस्टार की बड़े पर्दे पर एक अंतराल के बाद रिलीज होगी, बल्कि यह सलमान के जीजा आयुष शर्मा के साथ पहला सहयोग भी होगा।

और जब प्रशंसक स्क्रीन पर हिट होने के लिए एंटिम: द फाइनल ट्रूथ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, निमार्ताओं ने एक नए अपडेट के साथ उत्साह को जोड़ा है क्योंकि उन्होंने नए गीत होने लगा की रिलीज की तारीख की घोषणा की है।

सोशल मीडिया पर, सलमान खान ने एंटीम: द फाइनल ट्रूथ के नए गाने के बारे में बड़ी खबर साझा की। उन्होंने आयुष और महिमा की विशेषता वाले ट्रैक का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया और खुलासा किया कि यह गाना कल रिलीज होगा। होने लगा के नाम से यह गीत एक रोमांटिक नंबर प्रतीत होता है जो आयुष और महिमा की सिजलिंग केमिस्ट्री की झलक देगा।

ध्यान देने के लिए, यह पहली बार है जब आयुष और महिमा एक साथ स्क्रीन स्पेस सांझा कर रहे हैं और यह नई जोड़ी बड़े पैमाने पर चर्चा कर रही है।
इससे पहले, निमार्ताओं ने एंटीम: द फाइनल ट्रथ के दिलचस्प ट्रेलर का अनावरण किया था और इसे समीक्षा मिली थी। जबकि फिल्म 26 नवंबर को स्क्रीन पर हिट होगी।

(Antim Movie Song Hone Laga)

Also Read : Sooryavanshi Akshay film broke earning records सूर्यवंशी: अक्षय की फिल्म ने तोड़े कमाई रिकॉर्ड

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.