होम / Upcoming Twist in Anupamaa अनुपमा और समर को अपने घर में पनाह देगा अनुज

Upcoming Twist in Anupamaa अनुपमा और समर को अपने घर में पनाह देगा अनुज

Prachi • LAST UPDATED : October 2, 2021, 9:20 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Upcoming Twist in Anupamaa टीवी के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा (Anupamaa) की कहानी में एक के बाद एक धमाकेदर ट्विस्ट आ रहे हैं। शो में अनुज कपाड़िया की एंट्री के बाद ‘अनुपमा’ की कहानी एकदम बदल गई है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि मुंबई के एक क्लब में वनराज शाह (Vanraj shah) और अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) की ड्रिंक बदल जाती हैं और दोनों अल्कोहल वाली ड्रिंक पी लेते हैं।

इसके बाद Anuj वनराज शाह के सामने अपनी फीलिंग शेयर करता है। हालांकि जब सुबह दोनों का आमना-सामना होता है, तो अनुज और वनराज को कुछ भी याद नहीं रहता कि बीती रात उनके साथ क्या हुआ था। वहीं दूसरी राखी दवे अनुपमा के घर अपने पैसे मांगने आती है और घरवालों को खूब खरी-खोटी सुनती है।

Upcoming Twist in Anupamaa राखी दवे शाह परिवार से करेगी बुरा व्यवहार

आज के एपिसोड में राखी दवे अनुपमा हाउस में कदम रखेगी। बा के बार-बार मना करने के बाद भी राखी दवे झूले पर बैठ कर झूला झूलने लगती है। ऐसे में वनराज शाह मुंबई में ये सभी बातें अनुपमा को बताता है। ऐसे में दोनों तुरंत मुंबई से फ्लाइट पकड़कर अपने घर पहुंचते हैं। दोनों जैसे ही घर में कदम रखते हैं और देखते हैं कि राखी दवे वनराज शाह बा और बाबूजी के गलत व्यवहार करती है। वनराज शाह को गुस्सा आता है और वो राखी दवे को खूब लताड़ लगाता है।

आज के एपिसोड में अनुपमा (Anupamaa) राखी दवे को बीस लाख रुपये का चेक देगी और उसे अपने घर निकल जाने के लिए कहेगी। राखी दवे घर जाते-जाते भी अनुपमा को चेक पर अनुज कपाड़िया के साइन को लेकर ताना मारती है। इसी के साथ वनराज राखी दवे के मुंह पर ही घर का दरवाजा भी बंद कर देगा। रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा जल्द ही अपने घर को छोड़ देगी। अनुपमा के साथ उसका बेटा समर (samar) भी घर छोड़ देगा। ऐसे में अनुज एक बार फिर अनुपमा की मदद करते हुए, उन्हें पनाह देगा।

 

Connect Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास सियाचिन ग्लेशियर के पास सड़क-Indianews
Hair Oil: बालों को जड़ से मजबूत बनाते हैं ये तेल, इनके इस्तेमाल से फ्रीजी और रफ हेयर में आएगी जान -Indianews
शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा के समय इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़ें पाठ, धन संबंधी परेशानी होगी दूर -Indianews
भारत के खिलाफ स्वीट प्वाइजन बन रहा चीन, PLA की पॉलिसी में ये बदलाव
ADVERTISEMENT