Wednesday, May 25, 2022
HomeEntertainmentAnupam Kher ने Pm Modi से की खास मुलाकात, मां की ओर...

Anupam Kher ने Pm Modi से की खास मुलाकात, मां की ओर से दिया ये खास तोहफा

अनुपम खेर अक्सर अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर उनके लिए खास पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं। अब अनुपम खेर ने पीएम मोदी से मुलाकात की है। इस बात की जानकारी दिग्गज अभिनेता ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करके दी है।

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Anupam Kher: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर हाल ही अपने मूवी द कश्मीर फाइल्स (The kashmir files) के चलते चर्चा में रहे। बता दें कि अनुपम खेर की इस फिल्म में निभाए गए किरदार की तारीफ हो रही है। वहीं फिल्म ने भी बॉक्स आॅफिस पर अच्छा बिजनेस किया है। बता दें कि अनुपम खेर अक्सर अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर उनके लिए खास पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं। अब अनुपम खेर ने पीएम मोदी से मुलाकात की है। इस बात की जानकारी दिग्गज अभिनेता ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करके दी है। अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं।

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर किया

दरअसल अनुपम खेर ने पीएम मोदी से मुलाकात करके उन्होंने अपनी मां (Anupam Kher Mother Dulari) की ओर से भेजे गए खास तोहफे को भी दिया है। अभिनेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों के साथ अनुपम खेर ने खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। आज आपसे मिलकर मन और आत्मा दोनों प्रसन्न हुए। आप देश के लिए, देशवासियों के लिए दिन रात जो कार्य और मेहनत कर रहें है उसके लिए आपको धन्यवाद कहने का मौका मिला। और जिस श्रद्धा के साथ आपने मेरी मां द्वारा आपकी रक्षा के लिए रुद्राक्ष की माला स्वीकार की वो हम और दुलारी जी हमेशा याद रखेंगे।

पीएम मोदी ने भी तोहफे के लिए उनका धन्यवाद भी किया

वहीं अनुपम खेर ने पोस्ट के आखिरी में लिखा, ‘प्रभु आप पर हमेशा अपनी कृपा बनाये रखें। और ऐसे ही हम सबको ऊर्जा देते रहें! जय हिंद!’ अभिनेता के इस ट्वीट पर पीएम मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और तोहफे के लिए उनका धन्यवाद भी किया है। प्रधानमंत्री ने अपने जवाब में लिखा, ‘बहुत-बहुत धन्यवाद अनुपम खेर जी। यह आदरणीय माताजी और देशवासियों का आशीर्वाद ही है, जो मुझे मां भारती की सेवा के लिए निरंतर प्रेरित करता रहता है।’

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Mouni Roy ने 2 Piece Bikini पहन शेयर की हॉट फोटोज, फैंस ने कहा, ‘ऑसम’

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan ने अपने घर Mannat पर लगवाई नई नेम प्लेट, फैंस क्लिक करा रहे फोटो!

यह भी पढ़ें : Animal के सेट से लीक हुआ रणबीर-रश्मिका का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में नजर आए दोनों स्टार्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

Most Popular