होम / Anupama 10th January 2022 Written Episode Update अनुज मालविका की हालत के लिए खुद को ठहरा रहा जिम्मेदार

Anupama 10th January 2022 Written Episode Update अनुज मालविका की हालत के लिए खुद को ठहरा रहा जिम्मेदार

Mukta • LAST UPDATED : January 10, 2022, 5:34 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Anupama 10th January 2022 Written Episode Update अनुज मालविका की हालत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहरा रहा है। वह कहता है कि उसे मर जाना चाहिए, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि वह मुक्कू को इस हालत में नहीं देख सकता; शायद वह अपने अतीत से भाग रही है, अपने भाई से।

अनुपमा ने उसे रोक लिया। अनुज पूछता है कि जब मालविका को उसकी वजह से इतना दर्द हुआ तो वह कैसे हो सकता है। अनुज कहते हैं कि जब एक पहाड़ बार-बार एक स्थान पर हिट नहीं कर सकता, तो मुक्कू एक इंसान है और सब कुछ खो देता है; वह दर्द से दूर भागने की कोशिश कर रही है, लेकिन दर्द उनके दिल में रहता है और कभी दूर नहीं होता।

अनुज लंबे समय से फोन नहीं उठाते (Anupama 10th January 2022 Written Episode Update)

अनुज लंबे समय से फोन नहीं उठाते हैं और उनसे मिलने और जांच करने का फैसला करते हैं तो शाह चिंतित हो जाते हैं। अनुज जारी रखता है कि मुक्कू अपने आघात को भूलने की कोशिश करता है और आगे बढ़ जाता है, लेकिन जीवन ने उसे उसके अतीत की याद दिला दी। अनुपमा मुक्कू और अनुज दोनों को अपनी गोद में बिठा लेती है।

वनराज प्रवेश करता है और नोटिस करता है। वह तोशु को संदेश देता है कि वे ठीक हैं लेकिन पार्टी में शामिल नहीं हो सकते क्योंकि मुक्कू को कुछ समस्या है। काव्या चिल्लाती है कि वी वहाँ क्यों रुक गया जैसे वह उनका काउंसलर है, अनुज और मुक्कू हमेशा उनके लिए समस्या पैदा करते हैं और उनकी पार्टी को खराब करते हैं।

अनुपमा अपने परिवार की पार्टी को कभी नहीं छोड़ेगी : बा (Anupama 10th January 2022 Written Episode Update)

समर का कहना है कि किसी की परेशानी उनकी पार्टी से बड़ी है। अनुपमा अपने परिवार की पार्टी को कभी नहीं छोड़ेगी का कहना है कि जो भी मुद्दा है वह गंभीर होना चाहिए वरना अनुपमा अपने परिवार की पार्टी को कभी नहीं छोड़ेगी। समर कहते हैं बिल्कुल, यह सीधी-सादी बात कोई नहीं समझ सकता। बापूजी कहते हैं कि यह अच्छा है कि वे ठीक हैं। पाखी रोते हुए कहती है कि उनका नया साल खराब हो गया है, वे नए साल पर मम्मी से मिलते हैं, अब पूरा साल खराब हो जाएगा। किंजल ने उसे सांत्वना दी। काव्या का कहना है कि जब नया साल इस तरह से शुरू होगा तो पूरे साल धमाके होंगे।

वनराज अनुपमा से मुक्कू को संभालने के लिए कहता है (Anupama 10th January 2022 Written Episode Update)

वनराज अनुपमा और अनुज के पास जाता है और कहता है कि वह यहां आया था क्योंकि वे कॉल नहीं उठा रहे थे। वह अनुपमा से मुक्कू को संभालने के लिए कहता है और अनुज को दूर ले जाता है। अनुपमा का कहना है कि मुक्कू ने इतनी कम उम्र में इतना कष्ट सहा, उसने एक अपराधी को दंडित किया जब किंजल और काव्या एक ही स्थिति से गुजरे, अब वह और अनुज मुक्कू की समस्या का समाधान करेंगे। वापस शाह के घर में, काव्या पाखी को यह कहते हुए उकसाती है कि उसकी माँ उससे ज्यादा अपने प्रेमी की बहन के बारे में चिंतित है। बा उसे अपने सस्ते व्यवहार को रोकने के लिए चेतावनी देती है क्योंकि वनराज अब उसके सस्ते व्यवहार के कारण उसे पसंद करता है।

काव्या पाखी को भड़काती रहती है (Anupama 10th January 2022 Written Episode Update)

काव्या पाखी को भड़काती रहती है। बा ने चेतावनी दी कि अगर वह जारी रखती है तो वह उसे थप्पड़ मार देगी। तोशु और समर पाखी को सांत्वना देते हैं और एक दूसरे को नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हैं। समर का कहना है कि आइए हम अपनी इच्छाओं को लिख लें और इसे एक बॉक्स में छोड़ दें। बा लिखते हैं कि उनका परिवार हमेशा एक साथ रहे, बापूजी लिखते हैं कि उनकी बेटी /अनुपमा को वह खुशी मिले जिसके वह हकदार हैं, मामाजी उनकी इच्छा भूल जाते हैं, काव्या उनसे और वी फिर से मिलने की उम्मीद करती हैं, किंजल अपने परिवार की खुशी के लिए प्रार्थना करती हैं, तोशु सफलता के लिए प्रार्थना करता है अपने नए व्यवसाय के लिए, पाखी अपने माता-पिता की कंपनी के लिए प्रार्थना करती है, कम से कम विशेष अवसरों पर, समर अपनी माँ की खुशी के लिए प्रार्थना करता है। काव्या को लगता है कि उसने नए साल की पूर्व संध्या पर वी को मनाने के बारे में सोचा था, लेकिन वी अपने पूर्व, पूर्व प्रेमी और उसकी बहन के पास गया है, वे 4 खिचड़ी की तरह मिल गए हैं।

वनराज अनुज को पानी देता है (Anupama 10th January 2022 Written Episode Update)

वनराज अनुज को पानी देता है और कहता है कि सब ठीक हो जाएगा; वह भी एक भाई है और समझ सकता है कि अनुज क्या महसूस कर रहा है; हो सकता है कि उसे उसके समर्थन की जरूरत न हो, लेकिन जरूरत पड़ने पर वह हमेशा उसके लिए मौजूद रहता है। अनु मुक्कू को दिलासा देती है और पूछती है कि उसके पति ने उसे कहाँ पीटा। मुक्कू को कोहनी में दर्द महसूस होता है। अनुपमा धीरे से अपनी कोहनी को छूती है और पूछती है कि क्या दर्द अब कम हो रहा है।

वह अपना दर्द याद करती है और मुक्कू से कहती है कि वह बात करे और अपनी सारी कुंठा को बाहर निकाले। मुक्कू चिलाती है कि उसने मुझे क्यों पीटा, उसकी हिम्मत कैसे हुई, अगर उसने उसे फिर से छुआ तो वह उसके हाथ तोड़ देगी। अनुपमा उससे कहती है कि वह तकिये को अपना अत्याचारी समझे और अपनी सारी कुंठा उस पर निकाल दे। अनुज यह देखकर हस्तक्षेप करने की कोशिश करता है, लेकिन वनराज उसे यह कहते हुए रोकता है कि अनु सही कर रही है क्योंकि मुक्कू के अंदर बहुत गुस्सा छिपा है। मुक्कू तकिए को फाड़ देती है और बेहोश होकर गिर जाती है।

(Anupama 10th January 2022 Written Episode Update)

Read Also: Krrish 4 : जानिए कब देखने को कब मिलेगी ऋतिक रोशन की सुपरहीरो मूवी

Read Also: Pushpa Box Office Day 23 (Hindi) इस वीकेंड 80 करोड़ के पार जाने के लिए तैयार

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Indigo: विमानों में भोजन को लेकर लगाए इनफ्लुएंसर ने लगाए गंभीर आरोप, इंडिगो ने दिया जवाब-Indianews
Japan Earthquake: दक्षिण-पश्चिमी जापान में जोरदार भूकंप, नौ लोग घायल; सुनामी का कोई खतरा नहीं- Indianews
Body Scrub: घर पर बनाएं ये 5 आसान बॉडी स्क्रब, शरीर की गंदगी को करें बाय-बाय- Indianews
Iran-Israel Tension: ईरान द्वारा जब्त किए गए जहाज के 17 भारतीय क्रू मेंबर में से केरल की टेसा जोसेफ भारत लौटीं, अभी 16 का आना बाकी- Indianews
Gujarat High Court: वह इनके मां की तरह…, गुजरात हाई कोर्ट में अपनी लड़की, गाय, भैंस और मुर्गियों के कस्टडी की मांग- Indianews
IPL 2024: आईपीएल में इतिहास में हासिल किये गए हैं ये सबसे बड़े लक्ष्य, देखें यहां
Shilpa Shetty-Raj Kundra के वकील ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तोड़ी चुप्पी, ED द्वारा जब्त सपंत्ति पर दिया पहला बयान -Indianews