होम / Anupama 14 January 2022 Written Update समर और नंदिनी के बीच लड़ाई

Anupama 14 January 2022 Written Update समर और नंदिनी के बीच लड़ाई

Mukta • LAST UPDATED : January 14, 2022, 4:58 pm IST

Anupama 14 January 2022 Written Update

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
आज के एपिसोड़ में, अनुपमा वनराज से कहती है कि मालविका अनुज की बहन है और वनराज उसे उसके इरादों पर शक करना बंद करने के लिए कहता है क्योंकि मालविका एक बिजनेस पार्टनर से ज्यादा कुछ नहीं है। बा ने समर से पूछा कि वह दुखी क्यों है और पूछता है कि क्या उसने नंदिनी से लड़ाई की थी; वह कहता है कि वह उससे शादी करना चाहता है।

बा फूलदान लेकर उसका पीछा करती हैं और उसकी शादी के बारे में बात करने के लिए उसे चिढ़ाते हैं। वह रुक जाते हैं और बा बताती हैं कि वह बचपन में भी उनका इसी तरह पीछा करती थीं लेकिन अब वह ऐसा करने के लिए बहुत बूढ़ी हो गई हैं। बा को आश्चर्य होता है कि क्या काव्या और वनराज के कारण समर ने नंदिनी से लड़ाई की।

समर नंदिनी से पूछता है कि क्या वह काव्या के चले जाने से दुखी है

बापूजी तोशु से कहते हैं कि उन्हें उम्मीद है कि काव्या को नौकरी मिल जाएगी। अनुपमा अनुज से कहती है कि कभी-कभी कुछ दोस्ती ऐसी लगती है जैसे दोस्ती के अलावा भी कुछ है लेकिन यह सिर्फ दोस्ती है। अनुज अनुपमा से कहता है कि कभी-कभी कुछ दोस्ती का मतलब उससे ज्यादा होता है और अनुपमा को शर्म आती है। मालविका उन्हें देखती है और सोचती है कि उनका रिश्ता कितना शुद्ध है और वे एक साथ प्यारे लगते हैं और उम्मीद करते हैं कि कोई उन पर बुरी नज़र न डाले। समर नंदिनी से पूछता है कि क्या वह काव्या के चले जाने से दुखी है। नंदिनी बताती है कि हर कोई काव्या को दोष देता है न कि वनराज को, भले ही वह गलत था।

काव्या को एक ब्रेक की जरूरत

समर उसे बताता है कि काव्या को एक ब्रेक की जरूरत है और वह चली गई, वह अपने मुद्दों को खुद संभाल सकती है। नंदिनी बताती हैं कि उनकी शादी के बाद भी, केवल उन्हें ही दोषी ठहराया जाएगा क्योंकि उनका परिवार स्पष्ट रूप से उनका समर्थन करेगा। बा उन्हें लड़ाई बंद करने के लिए कहती है क्योंकि काव्या ब्रेक के लिए चली गई थी। अनुपमा अनुज को रसगुल्ला देती है और उसे शांत होने के लिए कहती है। नंदिनी बताती है कि काव्या मालविका की वजह से असुरक्षित महसूस कर रही है। अनुपमा सोचती है कि क्या उसे अनुज को अपनी भावनाओं को व्यक्त करना चाहिए।

Read Also : Imlie 14th January 2022 Written Episode Update : आर्यन और इमली की खींचतान जारी

Read Also: Preity Zinta Shared A Picture प्रीति जिंटा ने शेयर की गोद में लिए हुए बच्चे की तस्वीर

Read Also : Akshay Kumar Shared A Picture On Makar Sankranti अक्षय कुमार ने पतंग उड़ाते हुए तस्वीर साँझा कर दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं

Read Also: Vicky Kaushal and Katrina Kaif Lohri Pictures नवविवाहित जोड़े ने लोहड़ी की तस्वीरें की साँझा

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT