होम / Anupama 17 January 2022 Written Update नंदिनी ने वनराज से की मुलाकात

Anupama 17 January 2022 Written Update नंदिनी ने वनराज से की मुलाकात

Mukta • LAST UPDATED : January 17, 2022, 3:50 pm IST

Anupama 17 January 2022 Written Update

इंडिया न्यूज़, मुंबई
आज के एपिसोड़ में अनुपमा और बा डांस एकेडमी जाते हैं और समर को गुस्से में नाचते हुए देखते हैं। बा अनुपमा से कहती है कि वह उसका दर्द नहीं देख सकती। अनुज समर के बारे में चिंतित है और कहता है कि अगर अनुपमा ने उसे बताया होता तो वह अनुपमा के साथ जाता। जीके का कहना है कि वह जल्दी में चली गई और इसे खुद संभाल सकती है। अनुपमा समर को पानी देती है और उसे शांत करती है। समर उसे बताता है कि उसका और नंदिनी का रिश्ता खत्म हो गया है।

नंदिनी उसे नहीं समझती : समर

वह कहता है कि नंदिनी उसे नहीं समझती है और अनुपमा उसे हार न मानने के लिए कहती है क्योंकि वह भी नहीं समझ रहा है कि काव्या उसकी चाची है और वह उसके साथ कुछ भी गलत नहीं देख सकती है। अनुपमा उसे बताती है कि काव्या अकेली है और समर से नंदिनी के दृष्टिकोण को समझने के लिए कहती है। अनुपमा घर वापस आती है और अनुज बताता है कि वह उसका इंतजार कर रहा था। वनराज सोचता है कि उसे अपने सपनों को पूरा करने की जरूरत है। अनुपमा अनुज से कहती है कि समर तलाक से डरता है।

वनराज नंदिनी से बात करना बंद करने के लिए कहता

अनुज उसे विश्वास दिलाता है कि उसे जल्द ही अपनी गलती का एहसास होगा। अगले दिन, नंदिनी वनराज से पूछती है कि जब काव्या ने घर छोड़ दिया तो वह इतनी शांति से कैसे बैठ सकता है और अगर परिवार का कोई अन्य सदस्य घर छोड़ देता है तो क्या वह उसी तरह प्रतिक्रिया करेगा।

वनराज उसे बात करना बंद करने के लिए कहता है। नंदिनी असभ्य होने के लिए माफी मांगती है और उससे पूछती है कि वह काव्या को परिवार के रूप में क्यों नहीं मान सकता, भले ही वह उसके जैसा ही गलत था। वनराज कहता है कि काव्या को सिर्फ ध्यान चाहिए और नंदिनी उसे स्वार्थी कहती है। वनराज उस पर चिल्लाता है।

Read Also : Birju Maharaj Death कथक नृत्यांगना प्रेरणा श्रीमाली ने किया शोक व्यक्त

Read Also: Pandit Birju Maharaj महान कथक नर्तक नहीं रहे, पीएम मोदी ने जताया शोक

Read Also: Pandit Birju Maharaj Quotes on Kathak

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें