होम / Anupama 20 December 2021 Written Episode Update : वनराज ने काव्या को फटकार लगाई

Anupama 20 December 2021 Written Episode Update : वनराज ने काव्या को फटकार लगाई

Mukta • LAST UPDATED : December 20, 2021, 3:12 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Anupama 20 December 2021 Written Episode Update अनुपमा अनुज से कहती है कि उसे बुरा लगा कि उसने उसे मालविका के बारे में बताने के लिए पर्याप्त सक्षम नहीं पाया; वह अपनी सारी समस्याओं को उसके साथ साझा करती है, लेकिन वह अपनी समस्याओं को भीतर छुपाता है; क्या वह इस काबिल नहीं है कि वह अपनी समस्याओं को उसके साथ साझा कर सके।

अनुज का कहना है कि वह उसे सूचित करना चाहता था, लेकिन नहीं कर सका। वह पूछती है कि वह एक व्यापार भागीदार को सूचित नहीं कर सका, लेकिन वह एक मित्र को सूचित क्यों नहीं कर सका; उसने उसे एक दोस्त के सभी अधिकार दिए, लेकिन उसने अभी तक नहीं किया।

अनुज अनुपमा को समझाने की कोशिश करता है (Anupama 20 December 2021 Written Episode Update)

वह उसका हाथ पकड़ता है और समझाने की कोशिश करता है कि मालविका कब अंदर आती है और उसे ले जाती है। जीके शाह परिवार को बताता है कि वह मालविका के बारे में उन्हें सूचित नहीं कर सकता, उसने कभी नहीं सोचा था कि वह इस तरह वापस आएगी। बा कहते हैं कि उन्होंने सच छुपाया कि अनुज की एक बहन है।

जीके का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि वह कहां है। मामाजी मजाक में कहते हैं कि वह उनकी तरह भूल रही होगी। बापूजी कहते हैं कि कोई ऐसा तब करता है जब वह उद्देश्यपूर्ण ढंग से भूलना चाहता है।

अनु अनुज और मालविका के भाई-बहन के प्यार को देखती है (Anupama 20 December 2021 Written Episode Update)

अनु अनुज और मालविका के भाई-बहन के प्यार को देखती है वनराज उसके पास जाता है और कहता है कि वह भी यह जानकर चौंक गया कि मालविका अनुज की बहन है, वह उपनाम का उपयोग नहीं करती है अन्यथा उसे पता चल जाता, वैसे भी यह अच्छा है कि वे अब शांति से व्यापार कर सकते हैं। मालविका फिर अनुज और जीके को घर ले जाती है। अनुज अनु से पूछता है कि वह घर कैसे पहुंचेगी।

वनराज अनु से पूछता है कि क्या वह ठीक है (Anupama 20 December 2021 Written Episode Update)

मालविका कहती है कि वह परिवार के साथ आई थी और उनके साथ जाएगी। वनराज अनु से पूछता है कि क्या वह ठीक है। वह मुस्कुराते हुए हां कर देती है। काव्या उसे ताना मारती है कि उसका पूर्व पति और वर्तमान प्रेमी दोनों ही अपने परिवारों के बारे में चिंतित हैं, वह निराश महसूस कर रही होगी। अनु जवाब देती है कि उन्हें गर्व महसूस होता है कि वे अपने परिवार की परवाह करते हैं जब ज्यादातर पुरुष अपने बारे में चिंतित होते हैं। काव्या वापस ताना मारती है कि अनुज के पास अब उसकी देखभाल करने के लिए उसकी बहन है, इसलिए उसे अकेले अपने घर जाना चाहिए।

शाह परिवार मालविका के बारे में बात करता है (Anupama 20 December 2021 Written Episode Update)

शाह परिवार मालविका के बारे में बात करता है। मामाजी पूछते हैं कि मालविका ने अनुज और जीके को क्यों छीन लिया। समर का कहना है कि शायद वह अपने भाई से बात करना चाहती है क्योंकि वह लंबे समय के बाद उससे मिली थी। बा अनु के बारे में अपनी चिंता व्यक्त करती है कि वह मालविका की उपस्थिति से अजीब महसूस कर सकती है और मालविका को यह पसंद नहीं होगा कि वे अनुज के घर अनु को छोड़ दें। तोशु कहता है कि वह अनुज के घर नहीं जाएगा क्योंकि उसकी बहन घर लौट आई है।

मालविका घबराकर पीछे की सीट पर बैठ जाती है। जीके उसके साथ मजाक करता है और फिर पूछता है कि उसने इतने सालों में क्या किया। वह कहती है कि उसने बहुत यात्रा की और कई एयरहोस्टेस दोस्त बनाए, पूछती है कि वे घर कब पहुंचेंगे। अनुज 5 मिनट में कहते हैं। वे घर पहुंच जाते हैं। जीके सोचता है कि उसके अपराधबोध ने उसे सालों तक घर से दूर रखा।

वह अनुज की गोद में लेट जाती है और उसे अपने बालों में अपनी उँगलियाँ घुमाने के लिए कहती है जैसे वह पहले करता था। वह करता है। वह कहती है कि वह बहुत भूखी है और जीके से उसकी रोटी और जाम लाने के लिए कहती है और बदलने के लिए अपने कमरे में जाती है। अनुज अनु के लिए चिंतित हो जाता है और जीके से पूछता है कि वह अभी तक घर क्यों नहीं आई। दरवाजे की घंटी बजती है और वह यह सोचकर दरवाजा खोलता है कि अनु लौट आई है, लेकिन मालविका के बैग के साथ होटल के कर्मचारियों को पाता है।

वनराज टैक्सी का इंतजार करता है (Anupama 20 December 2021 Written Episode Update)

वनराज टैक्सी का इंतजार करता है। काव्या उसे ताना मारती है, मालविका और अनुपमा के बारे में बुरा बोलती है और फिर मालविका से दूर रहने की चेतावनी देती है। वनराज उसे वापस चेतावनी देता है कि उसे अब उसके सहित किसी की भी परवाह नहीं है और वह सिर्फ अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।अनु अपने घर लौटती है और अनुज के लिए चिंतित होती है कि उसके पास दवाई थी या नहीं।

(Anupama 20 December 2021 Written Episode Update)

Read Also : Aishwarya Rai Bachchan Summoned By ED पनामा पेपर्स लीक मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन को ईडी ने किया तलब

Read Also : Taimur Ali Khan 5 साल के हो गए: करीना कपूर ने शेयर किया वीडियो

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rajasthan: तकनीकी खराबी के कारण भारतीय वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, जैसलमेर में हुई आपातकाल लैंडिंग-Indianews
कुत्ते से तुलना किए जाने पर Aayush Sharma के छलके आसुं, डेब्यू के बाद का किस्सा किया शेयर – Indianews
IPL 2024: SRH vs RCB के बीच खेला जाएगा मुकाबला, यहां देखें Pitch और Weather Report
History of Mangalsutra in India: भारतीय राजनीति में मंगलसूत्र पर घमासान, जानिए क्या है सुहाग के इस निशानी का इतिहास- indianews
Arvind Kejriwal: दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले सुनीता केजरीवाल करेंगी रोड शो,आप ने दी जानकारी-Indianews
Telangana: तेलंगाना में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 6 बच्चों की गई जान-Indianews
Lok Sabha Election: अखिलेश यादव आज कन्नौज से दाखिल करेंगे नामांकन, बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कसा तंज
ADVERTISEMENT