होम / Anupama 24 November 2021 Written Update लीला ने हसमुख और अनुपमा से माफी मांगी

Anupama 24 November 2021 Written Update लीला ने हसमुख और अनुपमा से माफी मांगी

Mukta • LAST UPDATED : November 24, 2021, 1:32 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Anupama 24 November 2021 Written Update आज हम देखते हैं कि हसमुख अनुपमा को अपने जीवन का आनंद लेने के लिए कहता है क्योंकि उसने अपने परिवार के लिए कई चीजों का त्याग किया है। हसमुख यह भी कहते हैं कि उनके अनुसार, अनुपमा को अनुज के प्यार को स्वीकार करना चाहिए क्योंकि उसके लिए उसकी भावनाएं बहुत वास्तविक हैं।

अनुपमा भ्रमित हो जाती है क्योंकि हसमुख की बातें उसे अनुज और उसके व्यवहार के बारे में सोचने पर मजबूर कर देती हैं। हसमुख भगवान से प्रार्थना करता है और चाहता है कि अनुज और अनुपमा एक साथ आएं ताकि सभी भ्रम समाप्त हो जाएं। आगे, अनुज अनुपमा के पास जाता है और उसे शांत होने के लिए कहता है क्योंकि समय सब कुछ ठीक कर देगा।

(Anupama 24 November 2021 Written Update)

अनुपमा अनुज के साथ अपने पलों को याद करती है क्योंकि वह उससे अपनी शर्तों पर जीवन जीने का अनुरोध करता है क्योंकि वह हमेशा केवल परिवार के लिए कड़ी मेहनत करती रही है। थोड़ी देर बाद, अनुज और अनुपमा छुट्टी लेते हैं और हसमुख से कहते हैं कि अगर कोई जरूरत हो तो उन्हें बुलाओ।

अनुज अनुपमा को उसके घर छोड़ देता है (Anupama 24 November 2021 Written Update)

बाद में, अनुज अनुपमा को उसके घर छोड़ देता है और उसे अपने कार्यालय में महत्वपूर्ण सम्मेलन के बारे में सूचित करता है। शाह हाउस में वापस लीला ने हसमुख से काव्या से प्रभावित होकर सभी के जीवन में गड़बड़ी पैदा करने के लिए माफी मांगी।

हसमुख अपने फैसले पर कायम रहता है और उसे बताता है कि भगवान कृष्ण ने पहले ही उससे घर छीनकर अपनी भूमिका निभाई है। लीला हसमुख से उसे माफ करने का अनुरोध करती है और यह भी स्वीकार करती है कि उसने अनुज और अनुपमा के साथ गलत किया है। हसमुख लीला को उसे अकेला छोड़ने के लिए कहता है और वहां से चला जाता है जबकि लीला बेहोश हो जाती है और गिर जाती है।

अनुपमा शाह के घर जाती है (Anupama 24 November 2021 Written Update)

इसके अलावा, अनुपमा शाह के घर जाती है जब उसे पता चलता है कि लीला बेहोश हो गई है। लीला को होश आता है और वह काव्या को कमरे से बाहर जाने के लिए कहती है क्योंकि वह अपने परिवार के साथ किसी महत्वपूर्ण बात पर चर्चा करना चाहती है। काव्या ने कमरे से बाहर जाने से इंकार कर दिया और अनुपमा को बाहर जाने के लिए कहा क्योंकि वह शाह परिवार से संबंधित नहीं है।

लीला क्रोधित हो जाती है और वनराज काव्या को बाहर बुलाने तक प्रतीक्षा करने के लिए कहता है। फिर, लीला अपनी गलतियों को स्वीकार करती है और अनुपमा से उसे चोट पहुंचाने के लिए क्षमा मांगती है। अनुपमा लीला को सब कुछ भूल जाने और आगे बढ़ने के लिए कहती है क्योंकि अतीत में जो कुछ भी हुआ उसे बदला नहीं जा सकता।

(Anupama 24 November 2021 Written Update)

Also Read : 5 Ways to Keep Your Lungs Healthy बढ़ते प्रदूषण में इन तरीके से अपने लंग्स को मजबूत बनाएं

Read More : Designer Anklets ट्रेंडी और पारंपरिक लुक देती हैं डिजाइनर पायल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT