होम / Anupama 26 November 2021 written update : पाखी ने वनराज और समर के साथ मनाया भाई दूज

Anupama 26 November 2021 written update : पाखी ने वनराज और समर के साथ मनाया भाई दूज

Mukta • LAST UPDATED : November 26, 2021, 2:54 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Anupama 26 November 2021 written update आज हम देखते हैं कि लीला भावुक हो जाती है जब उसे पता चलता है कि डॉली वनराज के साथ भाई दूज मनाने के लिए शाह के घर नहीं जाएगी। काव्या इस स्थिति का अपने लाभ के लिए उपयोग करने का फैसला करती है क्योंकि वनराज हमेशा चाहता था कि वह अपने घर की हर स्थिति को संभाले।

अनुपमा लीला को बुलाती है और उसे भाई दूज मनाने के लिए कहती है क्योंकि उसे एक महत्वपूर्ण मीटिंग के लिए कार्यालय जाना है। काव्या लीला के लिए दवा और दूध लेने की कोशिश करती है और हसमुख बीच में आकर बताता है कि उसने उसकी अनुपस्थिति में जो किया है, वह किया है। बाद में, किंजल पाखी को वनराज और समर के साथ भाई दूज की रस्में पूरी करने के लिए कहती है।

अनुपमा अनुज के लिए मिठाइयां तैयार करती है (Anupama 26 November 2021 written update)

कहीं और, अनुपमा अनुज के लिए मिठाइयाँ तैयार करती हैं और उनके साथ साझा किए गए सभी अच्छे पलों को याद करती हैं। शाह हाउस में वापस, वनराज लीला के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करता है क्योंकि वह आश्वासन देता है कि जल्द ही वह अपने जीवन में सब कुछ हासिल कर लेगा और उसे यह भी बताता है कि उसने अपने घर में होने वाले दैनिक नाटक को नजरअंदाज करने का फैसला किया है।

लीला वनराज को प्रेरित करती है कि वह अपने नेतृत्व गुणों की मदद से अपने सभी सपनों को पूरा करेगा। काव्या को ईर्ष्या होती है क्योंकि लीला और वनराज एक बात साझा करते हैं और उसे कमरे से बाहर रहने के लिए कहते हैं जब तक कि वे उसे फोन न करें। लीला हसमुख को वनराज की योजना के बारे में बताती है और उसे अपने घर में एक अच्छा माहौल बनाए रखने में मदद करने के लिए कहती है।

अनुज अनुपमा द्वारा बनाई गई मिठाइयों का आनंद लेता है (Anupama 26 November 2021 written update)

दूसरी तरफ, अनुज अनुपमा द्वारा बनाई गई मिठाइयों का आनंद लेता है और उसकी खुशी के लिए भगवान से प्रार्थना करता है। अनुपमा अकेले रहने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करती है और अनुज के बारे में सपने देखने लगती है जब वह फिर से हसमुख के सुझाव को याद करती है। इसके अलावा, परितोष किंजल को मजबूर करता है और उसे राखी द्वारा उपहार में दिए गए पेंटहाउस में शिफ्ट होने के लिए कहता है क्योंकि शाह हाउस में माहौल बहुत निराशाजनक है।

किंजल ने यह कहकर घर छोड़ने से इंकार कर दिया कि परितोष उसे आसानी से डंप कर सकता है जब उसने बिना किसी सबूत के सबके सामने अनुपमा का अपमान करने से पहले नहीं सोचा था। काव्या परितोष का समर्थन करने की कोशिश करती है और वह उसे उनसे दूर रहने के लिए कहता है क्योंकि वे उनकी समस्याओं को हल करने में सक्षम हैं।

(Anupama 26 November 2021 written update)

Read Also : Salman Khan अंतिम के प्रचार के दौरान सलमान खान ने बुजुर्ग महिला से लिया आशीर्वाद

Also Read : सावधान! Ransomware Attack कर हैकर्स कर रहे है पैसों की मांग

Also Read : ओप्पो जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई OPPO Reno7 Series, लॉन्च से पहले सामने आई स्पेसिफिकेशन्स

Also Read : OnePlus 10 Pro के लीक्स में सामने आए कैमरा फीचर्स, जानिए क्या होगा ख़ास

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

RCB 250 Match: IPL में अपने 250 मैच पूरे करेगी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, देखें Winning Percentage और अन्य आंकड़ें
‘भाग्य लक्ष्मी’ फेम Maera Mishra ने रचाई सगाई, चांदी के लहंगे में गिराई बिजली -Indianews
Arunachal Pradesh Landslide: अरूणाचल प्रेदश में बड़ा हादसा, लैंडस्लाइड के साथ बहा चीन बॉर्डर को जोड़ता Highway-Indianews
Rajasthan: तकनीकी खराबी के कारण भारतीय वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, जैसलमेर में हुई आपातकाल लैंडिंग-Indianews
कुत्ते से तुलना किए जाने पर Aayush Sharma के छलके आसुं, डेब्यू के बाद का किस्सा किया शेयर – Indianews
IPL 2024: SRH vs RCB के बीच खेला जाएगा मुकाबला, यहां देखें Pitch और Weather Report
History of Mangalsutra in India: भारतीय राजनीति में मंगलसूत्र पर घमासान, जानिए क्या है सुहाग के इस निशानी का इतिहास- indianews
ADVERTISEMENT