Friday, December 3, 2021
HomeEntertainmentAnupama 26 November 2021 written update : पाखी ने वनराज और समर...

Anupama 26 November 2021 written update : पाखी ने वनराज और समर के साथ मनाया भाई दूज

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Anupama 26 November 2021 written update आज हम देखते हैं कि लीला भावुक हो जाती है जब उसे पता चलता है कि डॉली वनराज के साथ भाई दूज मनाने के लिए शाह के घर नहीं जाएगी। काव्या इस स्थिति का अपने लाभ के लिए उपयोग करने का फैसला करती है क्योंकि वनराज हमेशा चाहता था कि वह अपने घर की हर स्थिति को संभाले।

अनुपमा लीला को बुलाती है और उसे भाई दूज मनाने के लिए कहती है क्योंकि उसे एक महत्वपूर्ण मीटिंग के लिए कार्यालय जाना है। काव्या लीला के लिए दवा और दूध लेने की कोशिश करती है और हसमुख बीच में आकर बताता है कि उसने उसकी अनुपस्थिति में जो किया है, वह किया है। बाद में, किंजल पाखी को वनराज और समर के साथ भाई दूज की रस्में पूरी करने के लिए कहती है।

अनुपमा अनुज के लिए मिठाइयां तैयार करती है (Anupama 26 November 2021 written update)

कहीं और, अनुपमा अनुज के लिए मिठाइयाँ तैयार करती हैं और उनके साथ साझा किए गए सभी अच्छे पलों को याद करती हैं। शाह हाउस में वापस, वनराज लीला के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करता है क्योंकि वह आश्वासन देता है कि जल्द ही वह अपने जीवन में सब कुछ हासिल कर लेगा और उसे यह भी बताता है कि उसने अपने घर में होने वाले दैनिक नाटक को नजरअंदाज करने का फैसला किया है।

लीला वनराज को प्रेरित करती है कि वह अपने नेतृत्व गुणों की मदद से अपने सभी सपनों को पूरा करेगा। काव्या को ईर्ष्या होती है क्योंकि लीला और वनराज एक बात साझा करते हैं और उसे कमरे से बाहर रहने के लिए कहते हैं जब तक कि वे उसे फोन न करें। लीला हसमुख को वनराज की योजना के बारे में बताती है और उसे अपने घर में एक अच्छा माहौल बनाए रखने में मदद करने के लिए कहती है।

अनुज अनुपमा द्वारा बनाई गई मिठाइयों का आनंद लेता है (Anupama 26 November 2021 written update)

दूसरी तरफ, अनुज अनुपमा द्वारा बनाई गई मिठाइयों का आनंद लेता है और उसकी खुशी के लिए भगवान से प्रार्थना करता है। अनुपमा अकेले रहने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करती है और अनुज के बारे में सपने देखने लगती है जब वह फिर से हसमुख के सुझाव को याद करती है। इसके अलावा, परितोष किंजल को मजबूर करता है और उसे राखी द्वारा उपहार में दिए गए पेंटहाउस में शिफ्ट होने के लिए कहता है क्योंकि शाह हाउस में माहौल बहुत निराशाजनक है।

किंजल ने यह कहकर घर छोड़ने से इंकार कर दिया कि परितोष उसे आसानी से डंप कर सकता है जब उसने बिना किसी सबूत के सबके सामने अनुपमा का अपमान करने से पहले नहीं सोचा था। काव्या परितोष का समर्थन करने की कोशिश करती है और वह उसे उनसे दूर रहने के लिए कहता है क्योंकि वे उनकी समस्याओं को हल करने में सक्षम हैं।

(Anupama 26 November 2021 written update)

Read Also : Salman Khan अंतिम के प्रचार के दौरान सलमान खान ने बुजुर्ग महिला से लिया आशीर्वाद

Also Read : सावधान! Ransomware Attack कर हैकर्स कर रहे है पैसों की मांग

Also Read : ओप्पो जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई OPPO Reno7 Series, लॉन्च से पहले सामने आई स्पेसिफिकेशन्स

Also Read : OnePlus 10 Pro के लीक्स में सामने आए कैमरा फीचर्स, जानिए क्या होगा ख़ास

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE