होम / Anupama 27th December 2021 Written Episode Update : अनुपमा के लिए अनुज का अनुरोध

Anupama 27th December 2021 Written Episode Update : अनुपमा के लिए अनुज का अनुरोध

Mukta • LAST UPDATED : December 27, 2021, 3:24 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Anupama 27th December 2021 Written Episode Update अनुपमा अनुज से पूछती है कि क्या उसकी वजह से कुछ हुआ है। वह कहता है कि उसकी वजह से नहीं बल्कि अपनी मूर्खता के कारण और उसने नहीं सोचा था कि इस घटना को याद करते हुए मुद्दा इतना बढ़ा-चढ़ा कर पेश करेगा। अनुपमा का कहना है कि कोई लोग बड़े नहीं होंगे और बच्चों की तरह मासूम रहेंगे, मुक्कू एक ही है और वह कुछ भी छिपा नहीं सकती और सीधे अपने गुस्से और प्यार का इजहार करती है; वे सांसारिकता के अभ्यस्त हैं और डर में रहते हैं और यह नहीं जानते कि जब वे किसी सच्चे व्यक्ति को देखते हैं तो कैसे प्रतिक्रिया दें, आदि।

शाह के घर पर, मालविका वनराज से पूछती है कि क्या उन्हें 4 सीज़न के आधार पर अपने 4 रेस्तरां के नाम देने चाहिए। पाखी समर को ताना मारती है कि एक रेस्टोरेंट का नाम विंटर होगा। वनराज कहते हैं कि पहले हम अन्य चीजें तय करें। वह कहती हैं कि लोग पहले रेस्टोरेंट का नाम देखते हैं और फिर वहां जाने का फैसला करते हैं। बापूजी और बा मालविका की व्यावसायिक समझ की प्रशंसा करते हैं। मालविका ने पाखी को उसकी पोशाक के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वह उसकी आत्मा बहन है। तोशु रेत समर भी मालविका की तारीफ करते हैं। काव्या को जलन होती है।

अनुज अनुपमा से कहता है कि वह उसके बिना नहीं रह सकता (Anupama 27th December 2021 Written Episode Update)

अनुज अनुपमा से कहता है कि वह उसके बिना वर्षों से रह रहा है, लेकिन अब और नहीं रह सकता, इसलिए उसे उससे दूर नहीं जाना चाहिए; उसके और मुक्कू के दिल में जगह अलग है, वह मुक्कू को सबसे ज्यादा प्यार करता है और वह भी उससे सबसे ज्यादा प्यार करता है, मुक्कू उसे अक्सर छोड़ देता है, लेकिन उसे नहीं करना चाहिए; वह अपनी छोटी बहन मुक्कू को नहीं रोक सकता, लेकिन अनु को उससे दूर जाने नहीं दे सकता। वह घबराहट महसूस करती है और चुपचाप उसे बार-बार चाय की चुस्की लेती है।

प्यार किया तो निभाना.. गाना बैकग्राउंड में बजता है। समर को होश आता है कि नंदिनी तनाव में है, उसे एक तरफ ले जाती है और कारण पूछती है। नंदिनी कहती है कि उसे अजीब लगता है, मालविका एक अच्छी लड़की है, लेकिन वह किसी के घर नहीं रह सकती। वह मजाक में कहता है कि उसके जीवन के 2 सितारे अनुज और नंदिनी दोनों अमेरिका से आयात किए गए हैं। वह खुश हो जाती है और कहती है कि वह काव्या के लिए चिंतित है क्योंकि वनराज ने पहले एक गलती की थी। वह उसे काव्या की तरह ज्यादा न सोचने के लिए कहता है।

अनुज अनुपमा को चुम्बक चोर कहता है (Anupama 27th December 2021 Written Episode Update)

अनुज कुछ समय बाद एक डिब्बा पकड़े हुए कार्यालय जाता है और अनुपमा को अपने चुंबक से खेलता हुआ देखता है। वह उसे चुम्बक चोर/चुंबक चोर कहता है। वह गुस्सा हो जाती है और उसे ऐसा न कहने के लिए कहती है। वह उसे ताना मारता रहता है।

वह कहती है कि यह उसका चुंबक है जिसे उसने चुरा लिया था जब वे कॉलेज में थे, इसलिए वह चुम्बक चोर है। वह फिर पूछती है कि बॉक्स में क्या है। वह मालविका के केबिन को सजाने के लिए मालविका का पसंदीदा सजावटी सामान दिखाता है। वह एक खाली फ्रेम देखती है और पूछती है कि वह इसमें किसकी फोटो लगाएगा। वह कहता है कि वह बाद में बताएगा।

मालविका और वनराज रेस्तरां के लिए व्यंजन तय करने के लिए बहस करते हैं (Anupama 27th December 2021 Written Episode Update)

मालविका और वनराज फिर अपने रेस्तरां के लिए व्यंजन तय करने के लिए एक गर्म बहस में पड़ जाते हैं। वह चिल्लाता है कि वह जहां से आई है उसे वापस जाना चाहिए। उसने धमकी दी कि अगर वह गई तो उसे भारी नुकसान होगा। उनका कहना है कि उन्हें भी करोड़ों का नुकसान होगा। वह यह तय करने के लिए लूडो खेलती है कि तर्क में कौन जीता और वनराज को छोड़ दिया। काव्या को लगता है कि पहले वनराज कम से कम तर्क के लिए उसके पास लौटता था, अब उसने उसे भी आउटसोर्स कर दिया है।

(Anupama 27th December 2021 Written Episode Update)

मालविका का कहना है कि उन्होंने कंपनी के खाते में 50 लाख ट्रांसफर किए। 50 लाख की बात सुनकर बा हैरान हैं। वनराज कहते हैं कि वे बहस करते हैं और निर्णय लेते हैं। मालविका का कहना है कि उनकी पहली बैठक के दौरान उनके बीच एक बड़ी बहस हुई और टॉस के साथ निर्णय लिया। पाखी मालविका से पूछती है कि क्या उसकी व्यावसायिक बैठक खत्म हो गई है, क्या वह उसके साथ अपनी यात्रा की कहानियों पर चर्चा कर सकती है।
मालविका मामाजी को कैफे संभालने के लिए कहती है मालविका का कहना है कि एक और घोषणा है और तोशु को अपनी कंपनी में नौकरी की पेशकश करता है।

तोशु यह सुनकर चकित रह जाता है। मालविका मामाजी को कैफे संभालने के लिए कहती है और तोशु का वनिका टीम वर्क्स में स्वागत करती है। पाखी उसे अपनी यात्रा की कहानियाँ सुनने के लिए ले जाती है। मालविका के बारे में बा को अजीब लगता है। वनराज कहते हैं कि हालांकि वह है, वह उसकी किस्मत है। काव्या फिर पूछती है कि वह कौन है। वनराज का कहना है कि मालविका ने उसकी मदद की जब किसी ने नहीं किया और वह उसे खो नहीं सकता।

अनुज मालविका को व्यापार में मार्गदर्शन करने की इच्छा व्यक्त करता है (Anupama 27th December 2021 Written Episode Update)

अनुज मालविका को व्यापार में मार्गदर्शन करने की इच्छा व्यक्त करता है और दुखी महसूस करता है कि उसने इसके बजाय श्री शाह को चुना। अनु पूछता है कि क्या उसे लगता है कि मुक्कू ने सही साथी नहीं चुना। उनका कहना है कि उनका यह मतलब नहीं था। वह कहती है कि उसके शब्दों का मतलब है और उसे खुलकर बोलना चाहिए। उनका कहना है कि मुक्कू और शाह की साझेदारी में कुछ गड़बड़ है, दोनों बहुत लड़ते हैं और अप्रत्याशित हैं।

(Anupama 27th December 2021 Written Episode Update)

Read Also: Pushpa Box Office Day 10 : एक बहुत अच्छा रविवार, वीकेंड के दौरान फिर से अच्छी तरह से तैयार

Read Also : 83 Box Office Day 3 : फिल्म से उम्मीदें पूरी नहीं हो रही

Read Also : Happy Birthday Salman Khan 56 वां जन्मदिन मना रहे सलमान खान

Read Also : Deepika And Ranveer Singh Spotted At Airport

Read More: Happy New Year Movies नए साल पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT