होम / Anupama 6th December 2021 Written Update : वनराज ने काव्या से तलाक की मांग की

Anupama 6th December 2021 Written Update : वनराज ने काव्या से तलाक की मांग की

Mukta • LAST UPDATED : December 6, 2021, 1:00 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Anupama 6th December 2021 Written Update आज के एपिसोड़ में, हम देखते हैं कि वनराज काव्या के सभी बुरे कामों के लिए उसका सामना करता है और उसे यह भी बताता है कि असुरक्षा ने हमेशा अच्छे रिश्तों को नष्ट कर दिया है। काव्या उलटा पड़ जाता है और वनराज से तलाक के बाद भी अनुपमा के साथ उसकी दोस्ती के बारे में सवाल करता है।

वनराज हर चीज के लिए काव्या को दोषी ठहराता है और कहता है कि अनुपमा कभी भी उसके गुस्से को चुनौती देने की कोशिश नहीं करती बल्कि हमेशा उन चीजों को नजरअंदाज कर देती है जो उसे परेशान करती हैं। वनराज यह भी कहते हैं कि वह काव्या के साथ अपने रिश्ते को खत्म करना चाहते हैं क्योंकि घर में लगातार ड्रामा उन्हें अपने पेशेवर जीवन में ध्यान केंद्रित नहीं करने देता है।

(Anupama 6th December 2021 Written Update)

काव्या वनराज से उसके साथ रहने का अनुरोध करती है क्योंकि वह पहले ही लीला को घर लौटा चुकी है और अपनी गलतियों पर भी पछतावा करती है। वनराज अपने फैसले पर कायम रहता है और काव्या को तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहता है क्योंकि वह उसके साथ नहीं रह सकता क्योंकि उनका बंधन पूरी तरह से नष्ट हो गया है। काव्या वनराज के फैसले को सुनकर चौंक जाती है और उसे आखिरी बार माफ करने के लिए कहती है और तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर देती है।

जब काव्या तलाक की प्रक्रिया को पूरा करने से इंकार कर देती है और अनुपमा को उनके रिश्ते को नष्ट करने के लिए दोष देना शुरू कर देती है, तो वनराज क्रोधित हो जाता है।
इसके अलावा जीके और अनुज अनुपमा की सलामती के लिए भगवान से प्रार्थना करते हैं क्योंकि उनका परिवार उनके लिए सब कुछ है और उनसे जुड़ी कोई भी चीज उन्हें बेचैन कर देती है। जीके अनुज को हर स्थिति में अनुपमा के साथ रहने के लिए कहता है क्योंकि शाह घर के सदस्य अनुपमा को किसी भी लड़ाई में घसीट सकते हैं।

(Anupama 6th December 2021 Written Update)

अनुज ने आश्वासन दिया कि वह अनुपमा को कभी अकेला नहीं छोड़ेगा और जल्द ही सब कुछ ठीक कर देगा। दूसरी तरफ, डॉली अनुपमा को वनराज से बात करने के लिए कहती है क्योंकि उसका एक फैसला परिवार में सभी को प्रभावित करेगा।

इस बीच, काव्या वनराज के लिए खुद को बदलने का फैसला करती है और उससे अलग होने के अपने फैसले को छोड़ने के लिए कहती है। वनराज अड़े हुए हैं और काव्या से कहते हैं कि उनकी प्रेम कहानी को समाप्त होना है और वह तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए भी कहता है।

(Anupama 6th December 2021 Written Update)

Read Also : Heart Disease Symptoms and Causes हार्ट डिजीज के खतरे का सही लगेगा पता, दो प्रोटीन के जरिए जांच होगी ज्यादा सटीक

Also Read : Health Benefits of Drinking Neem Leaf Juice नीम के पत्ते का जूस पीने का गुणकारी फायदा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT