होम / Anupama की क्रिएटिव डायरेक्टर की बर्थडे पार्टी में दिखा अनुपमा-अनुज का जलवा

Anupama की क्रिएटिव डायरेक्टर की बर्थडे पार्टी में दिखा अनुपमा-अनुज का जलवा

Prachi • LAST UPDATED : October 26, 2021, 11:57 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupama: टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा (Anupama) इस समय टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाए हैं। ऐसे में शो की स्टार कास्ट अनुपमा और अनुज कपाड़िया ताजा फोटोज ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। इन तस्वीरों में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना एक साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की ये तस्वीरें केतकी वालावलकर के बर्थडे पार्टी के दौरान क्लिक की गई हैं। बता दें कि फोटोज में अनुज की तरह ही अनुपमा भी मॉर्डन लुक में नजर आ रही हैं। रुपाली गांगुली के इस अंदाज की पूरे सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

Anupama की क्रिएटिव डायरेक्टर हैं Ketki Walawalkar

वहीं बर्थडे पार्टी के दौरान अनुपमा और अनुज ने मिलकर कैमरे के आगे पोज दिए। तस्वीर में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के कपड़े लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं। बता दें कि केतकी वालावलकर (Ketki Walawalkar)
सीरियल अनुपमा की क्रिएटिव डायरेक्टर हैं।

Anupama’s Creative Director’s Birthday Party

केतकी वालावलकर को अक्सर सीरियल अनुपमा के सेट पर सितारों के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है। ऐसे में केतकी वालावलकर के जन्मदिन के मौके पर सीरियल अनुपमा की पूरी टीम एक छत के नीचे मस्ती करती नजर आई। तस्वीर में सभी सितारे हंगामा मचा रहे हैं। इस दौरान रुपाली गांगुली ने केतकी वालावलकर पर जमकर प्यार लुटाया।

Read More: Saif Ali Khan के बेटे नहीं बन सकते उनकी संपत्ति के वारिस, आखिर क्या है वजह!

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.